Bollywood Drug Connection: NCB ने ड्रग मामले में दीपिका, रकुल, सिमोन और करिश्मा के फोन किए जब्त

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनके मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है। गौरतलब है कि अभिनेत्रियों से शुक्रवार और शनिवार को पूछताछ हुई थी।

 

एनसीबी के एक सूत्र ने कहा, दीपिका, करिश्मा, रकुल और खंबाटा के फोन को एनसीबी ने भारतीय साक्ष्य अधिनियम के तहत जब्त कर लिया है। दीपिका और करिश्मा से शनिवार को और रकुल और खंबाटा से शुक्रवार को कई घंटों तक पूछताछ के बाद फोन जब्त किए गए हैं।

NCB ने की घंटों पूछताछ

एनसीबी ने दीपिका से शनिवार को पांच घंटे और रकुल से शुक्रवार को चार घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। वहीं करिश्मा से लगातार दो दिन शुक्रवार और शनिवार को पूछताछ की गई, जबकि खंबाटा से शुक्रवार को पूछताछ की गई।

सूत्र ने कहा कि एजेंसी ने उनके फोन को कथित ‘ड्रग’ चैट के साक्ष्य के रूप में एकत्र कर लिया। एनसीबी ने सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा का फोन भी जब्त किया है। दीपिका, रकुल, खंबाटा और करिश्मा के अलावा, एनसीबी ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्रियों श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी कई घंटों तक पूछताछ की थी। ईडी द्वारा दीपिका और उनकी मैनेजर की साल 2017 में कथित ड्रग चैट पाए जाने के बाद एनसीबी से मामला दर्ज करने का अनुरोध किया था, जिसके बाद एनसीबी ने मामला दर्ज किया।

रकुल और खंबाटा के फोन भी जब्त कर लिए गए हैं, क्योंकि दोनों सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) की करीबी दोस्त हैं। गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में तीन दिनों तक पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिया के अलावा, एनसीबी ने इस मामले के सिलसिले में उसके भाई शोविक और 17 अन्य को भी गिरफ्तार किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password