बीएमडब्‍ल्‍यू सवार ने एसआई से की झूमाझटकी, ट्रैफिक कांस्‍टेबल पर कार चढ़ाने की कोशिश भी की

बीएमडब्‍ल्‍यू सवार ने एसआई से की झूमाझटकी, ट्रैफिक कांस्‍टेबल पर कार चढ़ाने की कोशिश भी की

भोपाल। भोपाल के टीटी नगर में एक बीएमडब्‍ल्‍यू में सवार एक युवक ने ट्रैफिक पुलिस के जवानों द्वारा रोके जाने पर न सिर्फ उनके साथ झूमाझटकी की, इसके साथ ही एक जवान पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की। ट्रैफिक पुलिस ने सीट बेल्ट नहीं पहनने पर युवक की कार को रोका था। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

घटना टीटी नगर इलाके में एपेक्‍स बैंक चौराहे की बताई जा रही है। गहरे नीले रंग की यह बीएमडब्‍ल्‍यू कार इंदौर में मधुरेश पब्‍लिकेशन प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी के नाम रजिस्‍टर्ड है। घटना रविवार दोपहर 12:30 बजे टीटी नगर इलाके की है। पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गौरतलब है कि कॉन्स्टेबल प्रवीण कुमार कुशवाह टीटी नगर में अपैक्स बैंक के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान रोशनपुरा चौराहे की ओर से एक से नीले रंग की लक्जरी कार (MP04MM90) आती हुई दिखाई दी। नंबर प्लेट पर अधूरा नंबर होने के चलते प्रवीण ने कार को रोक लिया। इस पर कार ड्राइवर तमतमाकर नीचे उतरा और धमकी देते हुए गाली-गलौज करने लगा। मामला बढ़ता देख एसआई गजराज सिंह भी वहां आ गए। इस दौरान कार ड्राइवर को जवान समझाने की कोशिश भी करते रहे। ड्राइवर ने एसआई के साथ भी झूमाझटकी की। इसके बाद ड्राइवर कार में बैठकर गाड़ी स्टार्ट कर जाने लगा। दोनों पुलिसकर्मी कार के सामने खड़े होकर रोकने का प्रयास करने लगे। इसी बीच, कार ड्राइवर ने रफ्तार बढ़ा दी। कार ड्राइवर खुद को अखबार का कर्मचारी बता रहा था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password