Karnataka News: भाजयुमो कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जताया दुख

Karnataka News: भाजयुमो कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जताया दुख

BJYM worker stabbed to death
Share This

Karnataka News: कर्नाटक से एक बार फिर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कर्नाटक के धारवाड़ के कोट्टूर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है।

पुलिस के अनुसार, भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) धारवाड़ इकाई के सदस्य और ग्राम पंचायत उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार की मंगलवार रात चाकू मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि तीन अज्ञात लोगों को हिरासत में लिया गया है और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

मंदिर में उत्सव के दौरान हुई घटना

बता दें कि यह घटना जिले के कोट्टूर गांव में देवी उदाचम्मा देवी मंदिर में एक उत्सव के दौरान हुई। उत्सव के दौरान कुछ लोग नशे की हालत में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और हंगामा करने लगे। जिसके बाद प्रवीण कुमार मामला शांत कराने की कोशिश की, लेकिन नशे की हालत में आए लोगों ने चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- Naxalite Attack: क्या झूठी है विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर नक्सली हमले की कहानी?

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले के सभी पहलुओं की जांच की जाएगी और चाहें कोई हत्या में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से शामिल हों, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जताया दुख

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की हत्या के बाद भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने घटना पर दुख जताया है। ट्विटर पर सूर्या ने लिखा, ‘धारवाड़ जिले में भाजयुमो के कार्यकारी सदस्य प्रवीण कुमार की हत्या दर्दनाक है।भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता प्रवीण की हत्या राजनीतिक रंजिश के चलते हुई। यह निंदनीय है। प्रवीण के परिवार को ईमानदारी से न्याय दिलाने के लिए काम करेंगे। ‘

यह भी पढ़ें- First Alcoholic Dog: शराबी कुत्ता कर रहा सुधरने की कोशिश, ये है अल्कोहलिक लैब्राडोर डॉग कोको

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password