बीजेपी नेता ओपी चौधरी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- कांग्रेस भय और प्रोलभन देकर करा रही धर्मांतरण -

बीजेपी नेता ओपी चौधरी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- कांग्रेस भय और प्रोलभन देकर करा रही धर्मांतरण

रायगढ़: बीजेपी नेता ओपी चौधरी (bjp leader OP choudhary) ने कांग्रेस पर धर्मांतरण को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कांग्रेस (congress) के संरक्षण में कई जगह भय और प्रलोभन देकर धर्मांतरण करवाए जाने की बात कही है। प्रदेश में यूरिया की कालाबाजारी पर रोक लगाने की मांग करते हुए ओपी चौधरी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और सीएम और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

बीजेपी का कांग्रेस पर धर्मांतरण का आरोप

बीजेपी (bjp) नेता ओ.पी चौधरी का कहना है कि कांग्रेस के संरक्षण में कई जगह भय और प्रोलोभन देकर धर्मांतरण करवाया जा रहा है। राज्यपाल और मुख्यमंत्री (cm bhupesh baghel) के नाम ज्ञापन देने के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि पूर्व में रायगढ़ जिले के भाटनपाली गांव में धर्मांतरण (conversion) की बात सामने आई थी। वहीं अब खारसिया में खोला क्षेत्र के खम्हार गांव में अवैध तरीके से चर्च निर्माण हो रहा है। हमारी भारतीय संस्कृति तथा समाज को गलत तरीके से कोई परिवर्तित करने का प्रयास करेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें- प्रदेश में बेकाबू कोरोना, 24 घंटे में मिले 1 हजार से ज्यादा मरीज

इसके साथ ही उन्होंने यूरिया की कालाबाजारी को लेकर भी मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि सरकार कह रही है कि, रेक नहीं आ रही है इसलिए यूरिया की कमी है तो ऐसे में कालाबाजारियों तक यूरिया कैसे पहुंच रही है। इस बात का मुख्यमंत्री (chhattisgarh cm )जी को जवाब देना चाहिए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password