Bihar News : एकाउंट में पहुंचे साढ़े पांच लाख , वापस न करने पर हुई जेल

money in account

बिहार। जरा सोचिए अगर Bihar News आपके एकाउंट में अचानक से लाखों रूपए आ जाएं तो आप क्या करेंगे। ऐसा अमूनन होता नहीं है। पर इस त​रह का एक मामला बिहार के खगड़िया जिले में सामने आया है। जी हां यहां इसी तरह का एक बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया है।

जिसमें एक व्यक्ति के खाते में अचानक से साढ़े पांच लाख रुपये आ गए। जिसे वापस न किए जाने पर पुलिस ने एफआईआर भी कर ली है। अचानक से व्यक्ति के खाते में Bihar News पैसे में आने पर उसे लगा कि पीएम मोदी ने उसके खाते में ये रुपये भेजे हैं। जिस कारण उसने पैसे निकालकर खर्च करना भी शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार बैंक की गलती से रंजीत दास के खाते में साढ़े पांच लाख रुपये डिपाजिट हो गए। जब बैंक को इसका अहसास हुआ तो उन्होंने रंजीत दास से संपर्क कर पैसे वापस करने की बात कही। पर रंजीत ने पैसे वापस करने से इंकार कर दिया। रंजीत का कहना है कि ये पैसे पीएम मोदी ने उसके खाते में जमा करवाए हैं।

नोटिस भेजने पर भी नहीं दिया पैसा, एफआईआर दर्ज

बैंक की ओर से रंजीत दास को रुपये वापस करने के बावद कई बार नोटिस भी भेजा गया है। परंतु उसने पैसे देने से साफ इंकार कर दिया। अंत में बैंक की ओर से रंजीत दास के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने रंजीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password