Bihar Election: बिहार चुनाव में योगी आदित्यनाथ की एंट्री, इन जगहों पर करेंगे प्रचार

Bihar Election: बिहार चुनाव में योगी आदित्यनाथ की एंट्री, इन जगहों पर करेंगे प्रचार, देखें शेड्यूल

पटना: जैसे-जैसे चुनाव की तारिख पास आ रही है बीजेपी और जेडीयू (BJP-JDU) ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। अब बिहार चुनाव (Bihar Election) में योगी आदित्यनाथ की एंट्री होने जा रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi Adityanath) जल्द ही बिहार में चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे। इस दौरान वो राज्य में 6 जगहों पर रैलियों को संबोधित करेंगे।

20 अक्टूबर से करेंगे प्रचार

20 अक्टूबर से योगी आदित्यनाथ बिहार में बीजेपी के लिए प्रचार करने मैदान में उतर रहे हैं। बिहार चुनाव में वे 6 रैलियों को संबोधित करेंगे। बीजेपी को उम्मीद है कि उनके भगवा कार्ड से इस बार भी बीजेपी की सीटे निकल आएंगी। आपको बता दें, योगी आदित्यनाथ जिन जगहों पर वो रैलियां करेंगे उन सभी पर पहले चरण में ही मतदान होने हैं।

इन जगहों पर करेंगे प्रचार

दरअसल योगी आदित्यनाथ मंगलवार से अपने कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार वो काराकाट, रामगढ़ और अरवल में रैलियों को संबोधित कर विपक्षी पिच पर अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके बाद वे बुधवार को तरारी, जमुई और पालीगंज सीटों पर रैलियां करेंगे। योगी आदित्यनाथ रामगढ़ से पार्टी के उम्मीदवार अशोक कुमार सिंह के पक्ष में प्रचार करना शुरू करेंगे, जो 2015 में RJD के अंबिका सिंह को हराकर इस सीट पर जीत हासिल किए थे।

पीएम मोदी भी 12 रैली को करेंगे संबोधित

आपको बता दें, योगी आदित्यनाथ के बाद PM मोदी भी बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार करने पहुंचेंगे। जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री प्रदेश में 12 रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, वीआईपी और हम पार्टी के वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password