Bihar Assembly Election: प्रचार के दौरान प्रत्याक्षी और समर्थक की गोली मारकर हत्या

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly election) में खूनी खेल शुरू हो चुका है। बीते शनिवार को चुनावी प्रचार प्रसार के दौरान जनता दल राष्ट्रवादी (janta dal) के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह (Shrinarayan Singh) की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

गोलियों की आवाज से मची भगदड़

दरअसल विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां चुनावी प्रसार में जुटी हैं। इसी के तहत शनिवार को बिहार (Bihar) के शिवहर में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। तभी कुछ हथियारबंद बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। अचानक हुई फायरिंग से मौके पर भगदड़ मच गई। वहीं सीने में गोली लगने से श्रीनारायण सिंह खून से लथपथ होकर मौके पर ही गिर पड़े। जिन्हें आनन-फानन में शिवहर सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर देख डॉक्टर्स ने उन्हें सीतामढ़ी रेफर कर दिया। सीतामढ़ी ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई।

एक समर्थक की भी गोली लगने से मौत

फायरिंग के दौरान उनके साथ मौजूद एक और समर्थक को भी गोली लग गई जिससे उसकी भी मौत हो गई। फायरिंग कर मौके से भाग रहे बाइक सवारों पर भीड़ ने हमला कर दिया। इसमें से एक आरोपी को भीड़ के हत्थे लग गया भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया। श्रीनारायण सिंह की मौत के बाद से ही उनके समर्थकों में आक्रोश है।

फरार आरोपियों की तलाश जारी

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। शिवहर के एसडीपीओ राकेश कुमार का कहना है कि जांच में पता चला है कि आरोपी प्रत्याशी के समर्थक बनकर भीड़ में शामिल हुए थे। भीड़ का फायदा उठाते हुए उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अभी फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

श्रीनारायण सिंह का रहा है आपराधिक इतिहास 

मिली जानकारी के अनुसार श्रीनारायण सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। उन पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे चल रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password