बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने की आत्महत्या, घर में लगाई फांसी

मुंबई: साल 2020 में कई फेसम एक्टर और एक्ट्रेसेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं सोमवार को कन्नड़ सिनेमा की एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली है। एक्ट्रेस जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) का शव आज उनके घर में फांसी पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि जयश्री रमैया पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रही थी और बैंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रहा था।

बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकी हैं जयश्री

जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) बिग बॉस कन्नड़ सीजन 3 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। जयश्री के इस तरह दुनिया से जाने के बाद कन्नड़ फिल्म उद्योग में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से काम नहीं मिलने की वजह से जयश्री रमैया काफी परेशान थीं, जिसका जिक्र उन्होंने कई बार अपने दोस्तों से भी किया था।

सोमवार को फोन कॉल्स और मैसेज के नहीं मिले जवाब

जानकारी के मुताबिक, जयश्री रमैया ने जब अपने परिवार और दोस्तों के फोन कॉल्स और मैसेज के जवाब नहीं दिए तो उनके दोस्तों ने आश्रम में संपर्क किया। जब आश्रम अथॉरिटी ने देखा तो पाया जयश्री का शव पंखे से लटका हुआ है, जिसके बाद आश्रम अथॉरिटी ने पुलिस को सूचना दी।

बेहतरीन डांसर थीं जयश्री रमैया

जयश्री रमैया को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था, वे एक बेहतरीन डांसर थीं। उन्होंने 2015 में कन्नड़ बिग बॉस रियालिटी शो में पार्टीसिपेट किया था। उन्होंने फिल्म Uppu Huli Khara से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जयश्री का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password