Bhupendra Singh Statements : मंत्री ने कहा,अरुण यादव को BJP में लेने का प्रश्न ही नहीं उठता,सिंधिया की उनसे कोई तुलना नहीं

भोपाल। नगरीय विकास एवं आवास मन्त्री भूपेंद्र सिंह Bhupendra Singh Statements ने आज चार इमली दोपहर में मी​डिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता अरुण यादव के मैं सिंधिया नहीं हूं वाले ट्वीट पर कहा कि बीजेपी की तरफ से कोई भी प्रयास नहीं हुए की अरुण यादव बीजेपी में आये। अरुण यादव की बीजेपी को आवश्यकता नहीं है। प्रदेश के सभी स्थानों पर हमारे पास नेतृत्व है।

कांग्रेस की बैठक में क्यों नहीं गए
खण्डवा में अनेक नेता हमारे पास है। अरुण यादव को बीजेपी में लेने का प्रश्न ही नहीं उठता है। यह उनकी अपनी अंतर्कलह है। भूपेंद्र सिंह ने ये भी कहा कि अरुण यादव में कांग्रेस का खून है कह रहे है, तो कांग्रेस की बैठक में क्यों नहीं गए। सज्जन सिंह वर्मा ने उनके बारे में बोला बीजेपी ने नहीं।

भ्रष्टाचार वाली सरकार को गिराया
भूपेंद्र सिंह ने कहा कि सिंधिया जी और अरुण यादव की कोई तुलना नहीं है सिंधिया जी का प्रदेश की जनता धन्यवाद कर रही है। उन्होंने भ्रष्टाचार वाली सरकार को गिराया है।

अधिकारियों के लिए निर्देश दिए थे
प्रदेश भर में पिछले 24 घण्टों से रुक रूक का बारिश का दौर पर भोपाल के प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि राजधानी में निचली बस्तियों पर नजर लगातार रखी जा रही है। निचली बस्तियों में जल भराव न हो इसके लिए अधिकारियों के लिए निर्देश दिए थे।

जर्जर भवनों को चिह्नित करने के निर्देश
राजधानी में जर्जर भवनों को चिह्नित करने के निर्देश दिये है.. जर्जर भवनों को चिन्हित कर उन्हें जल्द गिराने का काम किया जा रहा है। मंगलवार को राजधानी में होने वाली क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक पर बोले प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि बैठक में स्कूल खोलने सहित राजधानी में कोविड 19 की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की जाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password