Bhopal Police Attack Kohefiza : बेखौफ बदमाशों ने हेड कांस्टेबल की पीठ में घोंपा चाकू, तीन महीने में पुलिस पर तीसरा हमला

bhopal police attack kohefiza

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक बार फिर बदमाशों ने bhopal Police Attack पुलिस पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं बदमाशों से पुलिसकर्मी को घेरकर उसकी पीठ में चाकू घोंप कर कई वार किए। घटना को​​हेफिजा Bhopal Police Attack Kohefiza  थाने से मात्र कुछ ही दूरी की है।

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही डीआईजी और एसपी पुलिसकर्मी से मिलने हॉस्पिटल मौके पर पहुंचे और घायल जवान से हाल चाल जाना। फिरहाल पुलिसकर्मी का इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि राजधानी में तीन महीने में यह पुलिस पर तीसरा हमला है।

bhopal police attack kohefiza NEWS
bhopal police attack kohefiza NEWS

गाड़ी हटाने को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार गुरुवार रात 12 बजे के करीब हेड कांस्टेबल विजय यादव हमीदिया अस्पताल के पास पार्किंग में थे। इसी दौरान वहां पर ओसरशाह, हेदर, अली, जेद, अर्सलान और मुद्दसिर वहां पहुंच गए। विजय ने उन्हें वहां से गाड़ी हटाने को कहा। इसको लेकर आरोपियों पुलिसकर्मी से बहसबाजी करने लगे।

कहासुनी इतनी बढ़ गई कि आरोपियों ने विजय को घेर लिया। इसके बाद नश में धुत सभी बदमाशों ने पुलिस पर चाकुओं से हमला कर दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों पर हत्या के प्रयास, शासकीय कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया

वहीं घटना के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। गृहमंत्री ने कहा कि भोपाल में कोहेफिजा थाने के दो पुलिसकर्मी विजय बहादुर और विजय यादव पर हमला करने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में अभी तक 3 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं, बाकी 2 भी जल्द पकड़े जाएंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password