सांसद प्रज्ञा ठाकुर का बयान, भोपाल का सौभाग्य कि आपने मुझे चुना

भोपाल: अपने बयानों के कारण चर्चाओं में रहने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (MP Pragya Thakur) ने बिना नाम लिए एक बार फिर दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर निशाना साधा है। उन्होंने बयान देते हुए कहा है कि भोपाल (Bhopal) का सौभाग्य कि लोगों ने मुझे चुना। भोपाल के लोगों ने धर्म के लिए वोट किया।

भोपाल के लोगों ने धर्म को जिताया 

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बिना नाम लिए ही दिग्विजय सिंह पर कई वार किए। उन्होंने कहा कि भोपाल में हमें क्यों लाया गया है, यह आपको याद होगा। यहां अधर्मियों ने आकर टिकने का प्रयास किया था। 15 महीने तक यहां कुशासन था। उन्होंने अधर्म को लाने की पूरी कोशिश की, लेकिन भोपाल के हमारे हिंदूओं ने ऐसी मार मारी कि पानी भी नहीं मांग पाए। इसलिए ऐसे दुर्नित पर चलने वाले लोगों की राजनीति खत्म कर दो। इसी के साथ उन्होंने कहा कि जब सियार की मौत आती है तो वह शहर की तरफ भागता है।

 बयानों को लेकर पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं ‘प्रज्ञा ठाकुर’

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब प्रज्ञा ठाकुर ने ऐसा बयान दिया हो। इससे पहले भी उन्होंने कई ऐसे बयान दिए हैं जो मीडिया की सुर्खियों में रही है। मुंबई में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए पुलिस अफसर हेमंत करकरे के खिलाफ बयान देने के बाद भी उन्हें कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी के हत्‍यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्‍त बता कर एक बार फिर वह आलोचकों के निशाने पर रह चुकी हैं। जिसका जमकर विरोध भी हुआ। इसके बाद उन्होंने अपना यह बयान वापस ले लिया था।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password