Bhopal Lockdown Viral Messages : सोशल मीडिया पर लॉक डाउन लगने का वायरल हो रहा मैसेज, कलेक्टर ने कही ये बात

Bhopal Lockdown Viral Messages

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल Bhopal Lockdown Viral Messages में आज सुबह से एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है। तेजी से वायरल हो रहे इस मैसेज को देखकर हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि एक बार फिर भोपाल में लॉक डाउन लगने जा रहा है,लेकिन आप को घबराने की जरूरत बिल्कुल नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मैसेेज को लेकर कलेक्टर अविनाश लावनिया ने खंडन जारी किया है। भोपाल कलेक्टर ने खंडन जारी करते हुए कहा कि भोपाल-लॉक डाउन को लेकर वायरल हो रहा मैसेज पूरी तरह से गलत है। सोशल मीडिया पर लॉक डाउन लगने की फैल रही अफवाह पूरी तरह से गलत है।

ये मैसेज हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर तो मैसेज वायरल हो रहा है उसमें लिखा है कि भोपाल ज़िले में रविवार 18 जुलाई 8 दिन का लगेगा लॉक डाउन कलेक्टर अविनाश लवानिया ने धारा 144 में आदेश जारी किए है। कलेक्टर और जिला दंडाधिकारी अविनाश लावनिया ने क्षेत्र की जनता की सुरक्षा और कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए क्षेत्र में रविवार 18 जुलाई से 24 जुलाई तक लॉक डाउन करने के आदेश जारी कर दिए है।

18 जुलाई सुबह 5 बजे से 25 जुलाई रविवार रात्रि 10 बजे तक क्षेत्र की सीमाएं सील रहेंगी, किसी भी व्यक्ति को घर से निकलने की अनुमति नहीं होगी, मेडिकल आपातकाल को छोड़कर दुकानें और संस्थान बन्द रहेंगे। बेरिकेटिंग कर क्षेत्र की सीमाओं को बन्द रखा जाएगा। इस सम्बन्ध में कलेक्टर ने निर्देश जारी कर सीमाएं सम्बन्धित एस डी एम और नगर पुलिस अधीक्षक द्वारा निर्धारित की जाएंगी, मेडिकल आपात काल और शव यात्रा को छोड़कर अन्य किसी भी कारण से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई नगर निगम के द्वारा की जाएगी। कलेक्टर लवानिया ने बताया कि इस क्षेत्र में लागातर बढ़ते कोविड संक्रमण और मास्क नहीं लगाने, सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करने, बिना काम के सार्वजनिक जगहों पर घूमने के कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई है, जिससे क्षेत्र की जनता को संक्रमण से बचाने के लिए सम्पूर्ण लॉक डाउन का निर्णय लिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password