हनीट्रैप मामला: आरोपी श्वेता से अकेले में बात करना जेलर को पड़ा महंगा, गृह मंत्री ने दिए हटाने के लिए निर्देश

viral photo

भोपाल: बहुचर्चित हनीट्रैप (Bhopal honeytrap) मामले में नया मोड़ सामने आया है। आरोपी श्वेता जैन (shweta jain) के साथ उप जेल अधीक्षक का फोटो सोशल मीडिया (photoviral) पर वायरल होने के बाद जेलर पर बड़ी कार्रवाई की गई। इसके तहत शुक्रवार को जेलर को हटा दिया गया और भोपाल अटैच किया गया है।

दरअसल कुछ दिन पहले ही हनीट्रैप मामले को लेकर जेल में बंद महिला आरोपी और जेलर की अकेले में हुई मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसके बाद से ही पुलिस महकमें में जमकर हड़कंप मचा हुआ है। फोटो देखने के बाद गुरुवार तड़के सुबह डीआइजी संजय पांडे मामले की जांच करने इंदौर पहुंचे थे। मामले में कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को राज्य सरकार ने आरोपी लड़की से अकेले में मुलाकात करने पर इंदौर उप जेल अधीक्षक के.के कुलश्रेष्ठ (Deputy jail superintendent k.k. kulshrestha) को हटा दिया है।

इसे भी पढ़ें- हनीट्रैप की आरोपी श्वेता की वायरल फोटो का ये है सच?

मिली जानकारी के अनुसार इसी के तहत महू जेल में पदस्थ सहायक जेल अधीक्षक मनोज चौरसिया को भी हटाया गया है। शुरूआती जांच में कुलश्रेष्ठ और चौरसिया के बीच विवाद की बात सामने आई। जिसके चलते जेल के अंदर से वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं।

 

Share This

Reviewer overview

हनीट्रैप मामला: आरोपी श्वेता से अकेले में बात करना जेलर को पड़ा महगा, गृह मंत्री ने हटाने के लिए निर्देश - भोपाल: बहुचर्चित हनीट्रैप मामले में नया मोड़ सामने आया है। आरोपी श्वेता जैन के साथ उप जेल अधीक्षक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जेलर पर बड़ी कार्रवाई की गई। इसके तहत शुक्रवार को जेलर को हटा दिया गया और भोपाल अटैच किया गया है।/10

Summary

0 Bad!

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password