डच यूट्यूबर के साथ बदसलूकी

Bengaluru: डच यूट्यूबर के साथ बदसलूकी, वीडियो आया सामने, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Bengaluru
Share This

Bengaluru: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में डच यूट्यूबर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शहर के ‘चोर बाजार’ में एक डच यूट्यूबर और व्लॉगर को एक शख्स ने परेशान किया और उनके साथ मारपीट भी की। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें… Katni News: “श्री हरिहर तीर्थ क्षेत्र में स्थापित होगी भगवान परशुराम की सबसे ऊंची प्रतिमा”

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि YouTuber Pedro Mota जैसे ही मार्केट में अपना एक्सपीरियंस रिकॉर्ड कर रहे थे, अचानक एक शख्स ने उनका हाथ पकड़ लिया और बहस करने लगा। उस दौरान डच यूट्यूब अपना हाथ जोड़ते हुए नमस्ते कहकर अभिवादन करते है, लेकिन वह आदमी उन्हें धक्का दे देता है। हालांकि, समय रहते YouTuber Pedro वहां से निकलने में कामयाब रहे।

वीडियो वायरल होने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने व्लॉगर को परेशान करने के आरोप में नवाब हयात शरीफ नाम के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

शहर के पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने YouTuber मोटा के साथ दुर्व्यवहार करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर कहा, “यह एक पुराना वीडियो है जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में परेशान करने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है, उसका पता लगा लिया गया है और कार्रवाई की गई है। नम्मा बेंगलुरु में किसी के खिलाफ इस तरह की मनमानी की कोई गुंजाइश नहीं है।”

ये रहा पूरा ब्लॉग

 

यह भी पढ़ें… 

छत्तीसगढ़ में 2004 बैच के 4 IPS को केंद्र सरकार से IG इंपैनल, कुल 41 IPS अफसर शामिल

Mitchell Starc: क्यों नहीं खेलते स्टार्क आईपीएल समेत फ्रेंचाइजी क्रिकेट, बताई ये बात

MP NEWS: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के 6 साल के पोते सहस्त्रजय सिंह का भाषण सोशल मीडिया पर वायरल

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password