Barwani SI suicide: एसपी कार्यालय में पदस्थ SI ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इलाज के दौरान तोड़ा दम

बड़वानी। एसपी कार्यालय में पदस्थ उप निरीक्षक वीरेंद्र बरडे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना शनिवार की बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एसआई वीरेंद्र फिंगर एक्सपर्ट थे। वह शहर के सरकारी आवास में अपनी पत्नी के साथ रहते थे। इस घटना के बाद से पुलिस विभाग में शोक की लहर है। परिजन भी इस घटना के बाद बहुत दुखी है। एसपी ने प्रथम दृष्टया फांसी लगाने की पुष्टि की हैं, लेकिन मौत का कोई कारण अभी तक सामने नहीं आ पाया है। पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है।

दरवाजा तोड़ कमरे से निकाला
टीआई से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसआई वीरेंद्रसिंह बरडे 2016 में इंदौर से स्थानांतरित होकर बड़वानी एसपी कार्यालय में पदस्थ हुए थे। हत्या, लूट, चोरी सहित अन्य कई मामलों की विवेचना में उनकी फिंगर जांच की भी अहम भूमिका रही है। बरडे नई पुलिस लाइन में सरकारी आवास मे रहते थे। टीआइ ने बताया कि शनिवार सुबह मृतक की पत्नी ने सूचना दी थी कि उनके पति एसआई बरडे ने स्वयं को कमरे में बंद कर लिया है। पुलिस ने पहुंच दरवाजा तोड़ कक्ष में देखा तो वो फंदे पर झूल रहे थे। उन्हें तत्काल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां पर देर शाम तक उनका उपचार चलता रहा। लेकिन एसआई की हालत में कोई सुधार नहीं दिखाई दिया। उन्हें इंदौर रैफर किया गया था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। उनकी पत्नी फारेस्ट विभाग में रेंजर के रुप में पदस्थ है।
इंदौर ले जाते समय हुई मौत
एसपी शुक्ला ने बताया कि एक दिन पूर्व पुलिस को कमरे में बंद होने की सूचना मिली थी। इसके बाद कमरे में वे फंदे पर मिले। कथित जानकारी के अनुसार उनका निजी अस्पताल में उपचार शुरु करवाया। रात्रि में इंदौर ले जाते समय उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी यादव ने बताया कि कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव का पीएम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया है। पीएम की शार्ट पीएम रिपोर्ट आने पर और स्थिति साफ होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password