Barkha Indraneil Divorce: क्यों शादी के 15 साल बाद अलग हुए बरखा-इंद्रनील ! क्या ये है असली वजह

Barkha Indraneil Divorce: क्यों शादी के 15 साल बाद अलग हुए बरखा-इंद्रनील ! क्या ये है असली वजह

Share This

Barkha Bisht Indraneil Sengupta Divorce: टीवी गलियारे के फेमस कपल में शामिल बरखा बिष्ट (Barkha Bisht) और इंद्रनील सेनगुप्ता (Indraneil Sengupta) से जुड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर दोनो शादी के 15 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो रहे है। बता दें कि, दोनों की एक बेटी मीरा है जिसकी परवरिश बरखा अकेले सिंगल पैरेंट्स के तौर पर कर रही है।

 

बरखा ने तलाक पर कही ये बात

यहां पर बरखा ने एक्टर इंद्रनील संग अपने तलाक को लेकर कहा कि, हां, जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. यह मेरी जिंदगी के सबसे कठिन फैसलों में से एक रहा है.”  बरखा ने अपनी 11 साल की बेटी के साथ लाइफ में आगे बढ़ने पर कहा, “मैं एक सिंगल मदर हूं और मीरा मेरी प्रायोरिटी है. मैं ओटीटी में अच्छा काम कर रही हूं. मैं टीवी और फिल्मों में अच्छे प्रोजेक्ट्स के लिए हमेशा तैयार हूं.” वही पर स्पष्ट फिलहाल हो नहीं सका है कि, किस वजह से दोनों एक-दूसरे से एलग हो रहे है।

 

 

इंद्रनील का अफेयर तो नहीं वजह

यहां पर बात करें तो, पहले सामने आया था कि,  इंद्रनील का बंगाली एक्ट्रेस के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था, जिसकी वजह से उनके रिश्ते में दरार आई थी, लेकिन यह शायद असली वजह नहीं है। यहां पर बात करें तो, एक कपल के तौर पर  बरखा और इंद्रनील टीवी के चहीते कपल्स में से एक थे. उनकी मुलाकात 2006 में ‘प्यार के दो नाम… एक राधा एक श्याम’ के सेट पर हुआ था. साथ में काम करते-करते उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया. फिर कपल ने कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद 2008 में शादी कर ली थी। यहां पर 2021 में दोनों ने अलग होने की घोषणा कर दी थी।

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password