कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे सपा नेता आजम खान?

उत्तर प्रदेश की सियासत में पिछले कुछ दिनों से आजम खान (Aajam Khan) को लेकर राजनैतिक गलियारों में काफी चर्चा है। कभी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में अपनी अलग पहचान रखने वाले आजम खान (Aajam Khan) के समर्थक पार्टी मुखिया पर अनदेखी का आरोप लगा रहे है। तो वही शिवपाल यादव की आजम खान (Aajam Khan) से जेल में मुलाकात भी चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके अलावा कांग्रेस के नेता अचार्य प्रमोद कृष्णम भी आजम से मिलने जेल पहुंचे थें। लेकिन अब चर्चा है कि आजम खान (Aajam Khan) कांग्रेस पार्टी का दामन थाम सकते है?

दरअसल, प्रयागराज के कांग्रेसी नेता इरशाद उल्ला ने आजम खान को कांग्रेस पार्टी में आने का आमंत्रण दिया है। उन्होंने एक पोस्टर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की फोटो के साथ आजम खान फोटो लगाकर एक पोस्टर जारी (Azam Khan Viral Poster) कर आजम खान को पार्टी में आने का न्यौता दिया है। पोस्टर में आजम खान के अलावा प्रियंका गांधी और प्रमोद कृष्णम, बाबा अभय अवस्थी की फोटो लगी है। जारी पोस्टर (Azam Khan Viral Poster) में लिखा है कि ‘माननीय आजम खान साहब कांग्रेस पार्टी में आइए आपका स्वागत है।’ पोस्टर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

बता दें कि इन दिनों आजम खान और सपा नेतृत्व के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आजम खान की नाराजगी को दूर करने के लिए अखिलेश यादव ने सीतापुर जेल में अपना एक ‘दूत’ भी भेजा था, लेकिन आजम ने उससे मुलाकात करने से इनकार कर दिया था। लेकिन आजम ने शिवपाल यादव और कांग्रेस नेता अचार्य प्रमोद कृष्णम से मुलाकात की थी। ऐसे में आजम खान की नाराजगी सियासी गलियारों में चर्चा का विषय है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password