Ayodhya Yatra Postpone: आखिर क्यों टाली राज ठाकरे ने अयोध्या यात्रा

Ayodhya Yatra Postpone: आखिर क्यों टाली राज ठाकरे ने अयोध्या यात्रा, 22 मई की सभा करेगे विस्तृ्त चर्चा

Share This

महाराष्ट्र। Ayodhya Yatra Postpone इस वक्त की ताजा खबर राजधानी मुंबई से सामने आ रही है जहां पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thakre) ने 5 जून को होने वाली अपनी अयोध्या यात्रा स्थगित (Ayodhya Yatra Postpone) कर दी है। जिसे स्थगित करने के पीछे क्या वजह है इसे लेकर आगामी 22 मई को वे सभा के दौरान विस्तृत चर्चा कर सकते है।

जानें क्या है राज ठाकरे का ट्वीट

यहां पर अयोध्या यात्रा को स्थगित करने को लेकर मनसा प्रमुख राज ठाकरे ने ट्वीट किया है जिसमें कहा कि,अयोध्या द्वारा फिलहाल स्थगित हो गया है। दौरा स्थगित होने की वजह के बारे में आगामी 22 मई की सभा में विस्तार से चर्चा होगी। यहां पर जानकारी मिल रही है कि, उनके अयोध्या दौरे की तैयारियां पूरी नहीं हो पायीं थीं। इसके अलावा रेलवे का रिज़र्वेशन भी नहीं हुआ था। उनकी अब 22 मई को पुणे में सभा होने वाली है। वहीं पर इसके अलावा बताते चलें कि, विवादों में यह यात्रा चल रही है।

 

जानें बीजेपी सांसद ने क्या कही बात

आपको बताते चलें कि, इस यात्रा को लेकर बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि राज ठाकरे को उत्तर भारतीय जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि राज ठाकरे ने अपने भाषणों में पहले भी उत्तर भारतीय जनता का भी अपमान किया है। कही पर अयोध्या दौरे को लेकर उनका समर्थन किया जा रहा है तो कही पर विरोध जताया जा रहा है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password