Kerala Auto Driver Lottery: ऑटोरिक्शा ड्राइवर की चमकी किस्मत ! मात्र 500 रूपए से बंपर लॉटरी में मिले 25 करोड़ रुपए..

Kerala Auto Driver Lottery: ऑटोरिक्शा ड्राइवर की चमकी किस्मत ! मात्र 500 रूपए से बंपर लॉटरी में मिले 25 करोड़ रुपए..

Kerala Auto Driver Lottery: कहते है जहां पर किस्मत साथ दे तो बड़ी से बड़ी ख्वाहिश पूरी हो जाती है ऐसा ही एक मामला केरल से सामने आया है जहां पर एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर की किस्मत चमकते ही उन्हें ओणम बंपर लॉटरी में उसकी 25 करोड़ रुपए की लॉटरी लगी है। इस खबर की चर्चाएं सोशल मीडिया पर काफी हो रही है।

 

जानें कौन है ये शख्स

आपको बताते चलें कि, लॉटरी की राशि पाने वाले करोड़पति तिरुवनंतपुरम के श्रीवरहम के रहने वाले अनूप है जिन्होंने शनिवार रात को इस लॉटरी का टिकट खरीदा था, जिसके नतीजे रविवार को घोषित किए गए। टैक्स कटने के बाद अनूप को 15.75 करोड़ रुपए मिलेंगे। आपको बताते चलें कि, पेशे से अनूप ऑटोरिक्शा चलाते है जो पहले वह एक होटल में शेफ के तौर पर काम करते थे और दोबारा चेफ का काम करने के लिए मलेशिया जाने की तैयारी में थे। जहां पर मलेशिया जाने के लिए उसका बैंक लोन भी सैंक्शन हो गया था। इसके बाद उसने 500 रुपए में लॉटरी का टिकट खरीदा, जिस पर उसकी बंपर लॉटरी निकली।

केरल के इतिहास में बड़ा इनाम

आपको बताते चलें कि, केरल के इतिहास में इस इनाम को सबसे बड़ा इनाम माना जा रहा है पहले इनाम में 25 करोड़, दूसरे में 5 करोड़ और तीसरे इनाम के तौर पर 10 लोगों को 1-1 करोड़ रुपए दिए गए। टिकट बेचने वाले एजेट को भी लॉटरी के इनाम में से कमीशन दिया जाएगा। इस साल केरल में 67 लाख ओणम बंपर लॉटरी टिकट प्रिंट किए गए थे, जिनमें से तकरीबन सभी बिक भी गए।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password