आस्ट्रेलिया का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला

ब्रिसबेन , 15 जनवरी ( भाषा ) आस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने भारत के खिलाफ चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट में शुक्रवार को टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया ।

अपने प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही भारतीय टीम में चार बदलाव करते हुए टी नटराजन और वाशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है । दोनों टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे ।

अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हरफनमौला रविंद्र जडेजा चोट के कारण नहीं खेल पा रहे हैं । सिडनी टेस्ट के नायक रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हैं । तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर और बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भी अंतिम एकादश में जगह मिली है ।

चार मैचों की श्रृंखला फिलहाल 1 . 1 से बराबर है । आस्ट्रेलिया के लिये नाथन लियोन अपना 100वां टेस्ट खेलेंगे । चोटिल विल पुकोवस्की की जगह मार्कस हैरिस खेलेंगे ।

भाषा

मोना

मोना

Share This

0 Comments

Leave a Comment

आस्ट्रेलिया का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला

मेलबर्न, 26 दिसंबर ( भाषा ) भारत के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट में शनिवार को आस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया ।

आस्ट्रेलियाई टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है जबकि भारतीय टीम में चार बदलाव किये गए ।

रविंद्र जडेजा और ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया है जबकि शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज पहला टेस्ट खेलेंगे । विराट कोहली, रिधिमान साहा, पृथ्वी साव और मोहम्मद शमी की जगह इन्हें शामिल किया गया ।

भाषा

मोना

मोना

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password