कोरोना से ASI की मौत, 31 मार्च को हुआ था प्रमोशन

देवास: जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ने के साथ-साथ मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। कोरोना से अब तक कई मौतें हो चुकी है। अब शहर के बीएनपी थाने में पदस्थ एएसआई अशोक पटेल की भी कोरोना से मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि एएसआई का पिछले कुछ दिनों से इंदौर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां रविवार को इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। 31 मार्च के बाद उनकी हल्की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां ज्यादा स्थिति बिगड़ने पर पटेल को इंदौर शिफ्ट किया गया था।

एएसआई पटेल हाल ही में प्रधान आरक्षक से एएसआई बने थे। उनके परिवार में एक बेटा और तीन बेटियां हैं। वे मूलत उज्जैन जिले के रहने वाले थे, लेकिन पहली पोस्टिंग देवास जिले में हुई थी। डॉक्टर शिवदयाल सिंह ने बताया कि 6 अप्रैल को ASI पटेल की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आई थी। इसके बाद 8 अप्रैल से वे इंदौर अस्पताल में भर्ती थे।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इंदौर सहित कई जगहों पर लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने के बाद अब मंडला जिले के सभी नगरीय क्षेत्रों और देवास शहर में भी 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक और पन्ना के सभी नगरीय क्षेत्रों में 15 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन को बढ़ाया गया है। हालांकि इस दौरान आवश्यक सेवाओं को छूट दी जाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password