Ashram Express Train: स्पीड से दौड़ती ट्रेन में चीफ लोकोपायलट ने बिठाया रिश्तेदार

Ashram Express Train: स्पीड से दौड़ती ट्रेन में चीफ लोकोपायलट ने बिठाया रिश्तेदार, कई यात्रियों की जिंदगी डाली खतरे में

Ashram Express Train: इस वक्त का बड़ा मामला सामने आ रहा है जहां पर आश्रम एक्सप्रेस ट्रेन ( Ashram Express Train) में लोको पायलट की बड़ी लापरवाही दर्ज की गई है जिसमें चलती ट्रेन के इंजन में उन्होंने अपने रिश्तेदार को बिठाया, इस अनियमिता पर बड़ी कार्रवाई हुई है।

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बताते चलें कि, यह मामला  बीते सोमवार शाम का बताया जा रहा है जहां पर अहमदाबाद से दिल्ली जा रही आश्रम एक्सप्रेस ट्रेन जयपुर से बांदीकुई रेलवे स्टेशन पहुंची थी उसी दौरान चीफ लोको इंस्पेक्टर (ड्राइवर) संतोष ने अपने रिश्तेदार सुखराम को टिकट कंफर्म नहीं होने के चलते इंजन में अपने साथ बिठा लिया। जहां पर ट्रेन के जंक्शन से रवाना होते ही सुखराम ने केबिन से फेसबुक पेज पर लाइव करना शुरू कर दिया।  इस कारनामे की जानकारी लगते ही रेलवे प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की और 3 लोगों को इस मामले में निलंबित किया तो वहीं सुखराम पर मामला दर्ज किया है।

मामले की जांच के लिए बनाई कमेटी

आपको बताते चलें कि, इस मामले के सामने आने के बाद जांच के लिए एक कमेटी बनाई गई है। इस तरह से सफर करना और कराना गलत है। बताते चलें कि, इस ट्रेन में 800 से ज्यादा यात्री सफर कर रहे थे यदि कोई छेड़छाड़ होती तो बहुत बड़ी घटना घट सकती थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password