अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि आज, पीएम मोदी ने किया भावुक पोस्ट

pic-ANI

नई दिल्ली: भाजपा (bjp)के कद्दावर नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (arun jaitley death anniversary)की आज पहली पुण्यतिथि है। इस दौरान पीएम मोदी (pm modi) ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। पीएम मोदी ने ट्वीट (pm modi tweet) करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने लिख है मुझे अपने दोस्त की बहुत याद आती है, उसने हमेशा राजनीति से उठकर दोस्ती निभाई।

सरकार बनवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी

देश की राजनीति में जिन लोगों ने अहम भूमिका निभाई उनमें अरुण जेटली (arun jaitley first death anniversary) का भी नाम शामिल है। जेटली को अर्थव्यवस्था से लेकर कानून और राजनीति की अच्छी जानकारी थी। अरुण जेटली विद्वान और दूरदर्शी नेता होने के साथ एक कुशल संगठनकर्ता भी थे। उन्होंने सरकार बनवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

लंबी बीमारी के बाद निधन

आपको बता दें एक साल पहले आज ही के दिन लंबी बीमारी के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने एम्स में दुनिया को अलविदा कहा था। जेटली की पहली पुण्यतिथि (arun jaitley first death anniversary) पर भाजपा नेताओं ने भी उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि अर्पित की है। जेटली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खास दोस्तों में से एक थे।

पीएम मोदी का ट्वीट-

इस दिन, पिछले साल हमने श्री अरुण जेटली जी को खो दिया था। मुझे अपने दोस्त की बहुत याद आती है। अरुण जी ने लगन से भारत की सेवा की। उनकी बुद्धि, कानूनी कौशल और व्यक्तित्व महान था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password