भारत में 23 सितंबर को एप्पल का ऑनलाइन स्टोर होगा लॉन्च, फेस्टिव सीजन में मिलेंगे ग्राहकों को विशेष ऑफर

एप्पल ने शुक्रवार को भारत में ऑनलाइन स्टोर लॉच (Online store launch) करने का एलान किया है। एप्पल का ऑनलाइन स्टोर 23 सितंबर को इंडिया में लॉन्च किया जाएगा। इसी के साथ एप्पल अपने ग्राहकों को फेस्टिव सीजन में विशेष छूट देने की भी तैयारी में है। इस पहल से एप्पल को त्योहारी मांग का फायदा उठाने में भी मदद मिलेगी।

इससे पहले आईफोन बनाने वाली कंपनी भारत में अब तक सेल के लिए अपने ऑथराइज्ड रिटेलर्स तक सीमित थी। लेकिन एप्पल के इस एलान के बाद अब वह अपने ग्राहकों से सीधे डील कर सकेंगे।

वर्तमान में एप्पल भारत में अपने उत्पादों को तीसरे पक्ष के विक्रेताओं और फ्लिपकार्ट तथा अमेजन जैसे ऑनलाइन मार्केटप्लेस के जरिए बेचती है। कंपनी के सीईओ टिम कुक (Tim cook) का कहना है कि, वह कंपनी की ग्रोथ के लिए भविष्य में भारत को एक मुख्य बाजार के तौर पर देखते हैं।

ग्राहकों को मिलेंगे ये फायदे

ग्राहक एप्पल ऑनलाइन स्टोर की मदद से एप्पल के ट्रेड इन प्रोग्राम और फाइनेंसिंग ऑप्शन का फायदा उठा सकेंगे। एप्पल ऑनलाइन स्टोर के लिए चुनिंदा प्रोडक्ट्स के लिए वैल्यू एडेड सर्विसेज जैसे सिग्नेचर गिफ्ट रैप और पर्सनलाइज्ड एनग्रेविंग भी उपलब्ध होगी। इसी के साथ छात्र भी iPad जैसे प्रोडक्ट्स पर एजुकेशन डिस्काउंट का फायदा ले सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password