गावस्कर के बयान पर भड़की अनुष्का, बोलीं-आखिर क्रिकेट में मेरा नाम घसीटना कब होगा बंद

image source-https://www.instagram.com/p/Bru5_4_nz9z/

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat kohali) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) ने पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर के बयान पर आपत्ति जताते हुए, कहा है कि आखिरकार मेरा नाम क्रिकेट में घसीटना कर बंद होगा।

अनुष्का ने पोस्ट कर नाराजगी की जाहिर

गुरुवार को आईपीएल मैच के दौरान विराट कोहली की खराब परफॉर्मेंस को लेकर चल रही चर्चा में नाम घसीटे जाने पर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने नाराजगी जाहिर की। उन्होंने पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर (sunil gawskar) को सोशल मीडिया के जरिये जवाब दिया है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, ‘मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ वर्षो में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए। मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। मुझे क्रिकेट में घसीटा जाना और मुझ पर कॉमेंट किया जाना कब बंद होगा।’

सुनील गावस्कर ने की थी टिप्पणी

दरअसल बीते 24 सितंबर की रात पंजाब और बेंगलुरु टीम के बीच मैच था। इसमें विराट कोहली के खराब प्रदर्शन पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने टिप्पणी करते हुए कहा था कि, सिर्फ अनुष्का की बॉलिंग पर प्रैक्टिस करने से कुछ नहीं बनना है। जिसके लेकर अनुष्का ने नाराजगी जाहिर की।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password