Anupamaa Updates: तोषू ने ऐसा क्या किया अनुपमा को आया गुस्सा ! क्या दूसरी   'अनुपमा' बन रही किंजल

Anupamaa Updates: तोषू ने ऐसा क्या किया अनुपमा को आया गुस्सा ! क्या दूसरी   ‘अनुपमा’ बन रही किंजल

Anupamaa UPdate: टेलीविजन के बहुत से डेलीशोप जहां पर दर्शकों की पसंद बने हुए है उनकी कहानी को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बनी ही रहती है ऐसा ही एक शो स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लोगों की पसंद बना हुआ है जिसके किरदार में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का अभिनय पसंद बना हुआ है। हर दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न के बीच एक ट्विस्ट लोगों के लिए इंटररेस्टिंग बना हुआ है।

 

 क्या तोषू दे रहा किंजल को धोखा

आपको बताते चले कि, कुछ दिनों से शो की कहानी अब परितोष उर्फ तोषू के इर्द-गिर्द चल रही है। तोषू का रोल अभिनेता आशीष महरोत्रा (Ashish Mehrotra)निभा रहे हैं। तोषू के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबर सुनते ही अनुपमा सदमे में चली गई है। ‘अनुपमा’ को मन ही मन ये बात सता रही है की बेटा भी बाप के राह पर जा रहा है। किंजल भी दूसरी   ‘अनुपमा’ बन रही है। तोषू के ट्रेक में दर्शक देख रहे है कि, तोषू अपनी गलती मानने की जगह अनुपमा पर गुस्सा निकालते दिखता है। पिछले एपिसोड में हमने देखा कैसे तोषू मां पर खूब चिल्लाता है। साथ ही तोषू को किंजल को धोखा देना, शादी के अलावा दूसरा अफेयर करने और बेटी के जन्म पर वहां मौजूद न होने पर कोई पछतावा भी नहीं है।

 

तोषू के जवाब पर अनुपमा ने दिया रिएक्शन

इसे लेकर तोषू अपनी गलती छुपाने के लिए किंजल से झूठे वादे करता है वह जान दे सकता है लेकिन कभी भी किंजल को धोखा नहीं दे सकता है। धोखेबाज बेटे की ऐसी हरकत देख अनुपमा खुद को रोक नहीं पाती और गुस्से में बोलती है “जरा तो शर्म कर परितोष।” अनुपमा के चिल्लाने के बाद परिवार के बाकी लोग भी हैरान हो जाते हैं।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password