Ankita Bhandari Murder Case: आज बरामद हुआ रिसेप्शनिस्ट का शव, सीएम धामी ने दिए आदेश

Ankita Bhandari Murder Case: आज बरामद हुआ रिसेप्शनिस्ट का शव, सीएम धामी ने दिए आदेश

उत्तराखंड। Ankita Bhandari Murder Case इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड से सामने आ रही है जहां पर आज अंकिता भंडारी ( Ankita Bhandari) का शव बरामद किया गया था। 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट की कथित तौर पर भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य ने हत्या कर दी थी, जिसे 2 अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के वनतारा रिसॉर्ट में प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है।

 

आरोपियों को भेजा जेल

आपको बताते चलें कि, पुलिस ने मामले में जानकारी मिलते ही हमने टीमें गठित कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। तीनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। तीनों को कल कोर्ट में पेश किया और रिमांड मिल गई है। उनको जेल भेज दिया है। शव का पोस्टमार्टम एम्स में हो रहा है।

 

 

सीएम धामी ने दिए निर्देश

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, राज्य में जितने अवैध रिजॉर्ट बने हैं उस पर सभी ज़िलाधिकारियों को कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। अंकिता हत्याकांड में जिन लोगों का रिजॉर्ट है उसपर भी कार्रवाई हुई है। वहां फॉरेंसिक और कई जांच होनी है इसलिए अभी सील करने की कार्रवाई की गई है। अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले की जांच के लिए पुलिस उप महानिरीक्षक पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में एक SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के आदेश दे दिए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password