Balika Vadhu 2: दूसरे सीजन में मिलिए नई आनंदी से, जो बाल विवाह की कुप्रथा का करेगी अंत, रिलीज हुआ टीजर

Balika Vadhu 2: दूसरे सीजन में मिलिए नई आनंदी से, जो बाल विवाह की कुप्रथा का करेगी अंत, रिलीज हुआ टीजर

मंबई।  टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा टीवी शो बालिका वधू जल्द ही अपने सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है। बालिका वधू के दूसरे सीजन का पहला प्रोमो चैनल ने जारी कर दिया है। मेकर्स एकबार फिर से बालिका वधू-2 के जरिए भारत में फैली बाल विवाह की गलत प्रथा के प्रति जागरुकता फैलाते नजर आएंगे। बालिका वधू-2 शो के निर्माता बाल विवाह के मौजूदा पहलू को ध्यान में रखकर ये बताने की कोशिश करेंगे कि इससे एक महिला के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है।

बालिका वधू-2 के प्रोमो में कलरफुल ड्रेस पहने एक प्यारी सी बच्ची देखने को मिल रही है। जो कि इस सीजन की नई आनंदी है। जी हां, ये क्यूट सी चाइल्ड स्टार बालिका वधू-2 में आनंदी का रोल निभाने वाली है। जिसे नन्ही सी उम्र देखकर प्रोमो में एक महिला कहती है कि उसके लिए सुंदर सा ‘नन्हा राजकुमार’ ढूंढना होगा। जो कि आनंदी का पति बनेगा।

बालिका वधू 2 का टीजर
बालिका वधू 2 का टीजर कलर्स के सोशल मीडिया हैंडल्स से शेयर किया गया है। टीजर के शुरुआत में एक प्यारी सी नन्ही बच्ची टॉड्लर की मदद से चलती नजर आ रही है। जिसको देखकर एक महिला कहती है- ‘कितनी सुंदर बच्ची है, इसके लिए तो एक नन्हा सा राजकुमार ढूंढ़ना पड़ेगा।’ इसके बाद टीजर में एक छोटी सी बच्ची दुल्हन के अवतार में दिखती हैं। बालिका वधू-2 शो में श्रेया पटेल, वंश सयानी और अन्य मुख्य भूमिका में होंगे। शो की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है और कास्ट, क्रू के जल्द ही मुंबई जाने की उम्मीद है। बता दें, 2008 में प्रसारित बालिका वधू 1 में, आनंदी की कम उम्र में शादी हो जाती है और वो अपने ससुराल वालों के साथ अपने नए जीवन को अपनाने की कोशिश करती है। अविका गोर और अविनाश मुखर्जी ने आनंदी और जग्या की मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। बाद में, दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी और शशांक व्यास ने बड़े आनंदी-जग्या का रोल किया था। प्रत्युषा के शो छोड़ने के बाद एक्ट्रेस तोरल रासपुत्रा ने आनंदी का रोल प्ले किया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password