HOME MINISTER AT BHOPAL:अमित शाह आ रहे हैं भोपाल,पूरे बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह

BHOPAL: आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए सारे दल पूरी ताकत से जुट गए हैं ।ऐसे में चाहे वो  बीजेपी हो या फिर कांग्रेस दोनों के केन्द्रीय दल भी जुटते हुए नजर आ रहे हैं। इसी तारतम्य में अब बीजेपी गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा कार्यक्रम भोपाल में आयोजित कराने जा रही है। ऐसे कयास हैं कि इस कार्यक्रम में आदिवासी समाज के लिए बड़ी योजनाओं की घोषणाएं की जा सकती हैं। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम की तैयारी शुरू हो चुकी है बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह है और वो अपने चहेते मंत्री का स्वागत करने के लिए जी जान से जुट गए हैं।

कहां, कब, कैसे हो सकता है कार्यक्रम

ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रदेश सरकार अब 22 अप्रैल को भोपाल में बड़ा आयोजन कर रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे। खबर ये भी है कि अमित शाह ने अपनी सहमति दे दी है। इसके बाद राज्य सरकार भोपाल के जंबूरी मैदान में बड़ा आयोजन करने की तैयारी में जुट गई है।वहीं इसके लिए मंत्रालय में बैठकों का दौर शुरू हो गया है। राज्य सरकार केंद्रीय मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में आदिवासियों को बड़ी सौगात देने की तैयारी में है।

आदिवासियों को मिलेंगी ये सौगाते

  • ग्राम वन समिति, ग्राम सभा
  • वन समितियों का अधिकार
  • देवारण्य योजना में लाभ
  • तेंदूपत्ता संग्रहण का बोनस

बता दें राज्य सरकार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में प्रदेश के लाखों आदिवासियों को  कई लाभ देनें जा रही है।

पीएम मोदी के बाद अमित शाह
15 नवंबर को 2021 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में जनजातीय गौरव दिवस मनाया था। 5 महीने के अंतराल में वो दूसरा बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है. डेढ़ साल बाद मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं। आदिवासी वोट निर्णायक भूमिका में रहते हैं. इस बार मुकाबला कड़ा है. 2018 में हार चुकी बीजेपी इस बार कांग्रेस का हर वोट झटकना चाहती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password