The lord of the rings: अमेजन प्राइम वीडियो ने जारी किया ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ का शीर्षक

लॉस एंजिलिस। अमेजन प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ सीरीज का आधिकारिक शीर्षक ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर’ होगा।

दो सितंबर से देखी जा सकेगी सीरीज

मशहूर वेब सीरीज प्लेटफॉर्म ने बुधवार को यह घोषणा की। मध्यकालीन पृथ्वी के द्वितीय युग को लेकर जेआरआर टोलकीन की कल्पनाओं पर आधारित यह ड्रामा सीरीज दो सितंबर से देखी जा सकेगी। इसके नए एपिसोड हर हफ्ते रिलीज किए जाएंगे।

सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी की वीडियो

अमेजन ने कंपनी के सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो प्रसारित कर बुधवार को ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ सीरीज के शीर्षक का खुलासा किया। ‘द वैरायटी’ के मुताबिक यह सीरीज जेडी पायने और पैट्रिक मैकके के निर्देशन में बनी है।

टोलकीन की किताब में की गई कल्पनाओं को चरितार्थ करता शीर्षक 

पेन और मैकके ने दावा किया कि ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर’ शीर्षक टोलकीन की किताब में की गई कल्पनाओं को पूरी तरह से चरितार्थ करता है। उन्होंने बताया कि ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर’ सीरीज मध्यकालीन पृथ्वी के द्वितीय युग की सभी कहानियों को आपस में पिरोती है। इनमें छल्लों के निर्माण से लेकर अंधेरे के देवता सौरोन का उद्भव, न्यूमेनॉर की ऐतिहासिक गाथा और एल्व्स व उसके साथियों के बीच की साझेदारी शामिल है।

वेब सीरीज कैसे अलग

पेन और मैकके ने कहा, ‘‘अभी तक दर्शकों ने स्क्रीन पर सिर्फ एक छल्ले की कहानी देखी है, लेकिन हकीकत में इससे पहले कई और छल्ले थे। हम नई वेब सीरीज में इन सभी छल्लों की कहानी बयां करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।’’ ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर’ में सींथिया अद्दाई-रॉबिंसन, रॉबर्ट अरामायो, ओवेन आर्थर, मैक्सिम बाल्ड्री, नाजनीन बोनियादी, मॉर्फिड क्लार्क, इस्माइल क्रूज कोर्डोवा, चार्ल्स एडवर्ड, ट्रिस्टन ग्रेवेल और सर लेनी हेनरी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password