ALERT: 31 अक्टूबर तक कर ले यह सभी काम, वरना होगा भारी नुकसान!

नई दिल्ली। अक्टूबर का महीना जल्द ही खत्म होने वाला है और ऐसे में अगर आप ने अभी तक इस माह में होने वाले जरूरी काम नहीं निपटाए हैं तो उन्हें 31 अक्टूबर तक पूरा कर लीजिए वरना आपको भारी नुकसान हो सकता है। बता दें कि अक्टूबर में बैंकिंग से लेकर रोजमर्रा के कई काम ऐसे हैं जिनकी डेडलाइन 31 अक्टूबर तक दी गई है। वहीं आपने भी इन कामों को अभी तक नहीं निपटाया है तो इन्हें जल्द ही निपटा लें। तो आइए जानते हैं क्या है ये महत्वपूर्ण काम।

31 अक्टूबर तक निपटा ले यह काम
आप भी इस दिवाली घर लेने का प्लान कर रहे हैं और उसके लिए होम लोन लेना चाहते हैं तो एचडीएफसी (HDFC) बैंक से 31 अक्टूबर तक ले सकते हैं। बता दें कि HDFC बैंक फेस्टिव ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर में होम लोन की दरों में कटौती की गई है। जिसकी शुरूआत 6.70 % सालाना ब्याज दरों से होगी। वहीं इस स्कीम लाभ आप केवल 31 अक्टूबर तक ही ले सकते हैं।

रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख

अगर आप भी किसान सम्मान निधि का लाभ लेना चाहते हैं तो आज ही अपना रजिस्ट्रेशन करवा लें, दरअसल किसानों के पास रजिस्ट्रेशन कराने का आखिरी मौका 31 अक्टूबर तक का है। अगर वह 31 अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन करवाते हैं तो उन्हें दोगुना लाभ मिलेगा। किसानों को एक साथ 2 किस्तो का लाभ मिलेगा, यानी किसानों के खाते में 4 हजार रुपए की रकम आएगी।

फ्री में भर सकते हैं ITR

आप भी अगर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के ग्राहक हैं तो आप भी फ्री में यूनो(YONO ऐप) पर Tax2Win के जरिेए ITR भर सकते हैं वहीं ये ऑफर केवल 31 अक्टूबर तक ही आपके पास है।

रजिस्ट्रेशन और DL रिन्यू की अंतिम तिथि
आपने भी अभी तक गाड़ी के रजिस्ट्रेशन, फिटनेस सर्टिफिकेट, ड्राइविंग लाइसेंस समेत कई अन्य डॉक्यूमेंट को रिन्यू नहीं करवाया है तो उसे जल्द रिन्यू करवा लीजिए क्योकि डॉक्यूमेंट को रिन्यू कराने की आखिरी तारीख 31 अक्टूबर है। इसके बाद आपको परेशानी उठानी पड़ सकती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password