किलर की तलाश में अक्षय कुमार, 'कठपुतली' का ट्रेलर हुआ रिलीज

CUTTPUTLLI: किलर की तलाश में अक्षय कुमार, ‘कठपुतली’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Share This

CUTTPUTLLI: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी एक और नई फिल्म के साथ नजर आने वाले हैं। हालाकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली हैं। कल ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ। ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म कसौली के एक पुलिस अफसर पर आधारित है, जो एक खतरनाक और बेरहम सीरियल किलर की तलाश कर रहा है। पूजा एंटरटेनमेंट की इस फिल्म ट्रेलर थ्रिल और सस्पेंस से भरा हुआ है।

अक्षय कुमार अपनी ओर एक फिल्म कठपुतली के साथ नजर आने वाले हैं। आपको बता दे की आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की यह फिल्म एक पुलिस अफसर पर आधारित है जो एक मिशन पर लगा हुआ हैं। ट्रेलर में आपको अक्षय का इंटेंस रोल देखने को मिलेगा।

ट्रेलर की शुरुआत कसौली से होती हैं। पुलिस का सायरन बजता है और अक्षय की आवाज आती हैं-हम कसौली में एक सीरियल किलर की तलाश कर रहे हैं। यह किलर पब्लिक स्पेस में बॉडी छोड़ता है। पुलिस बॉडी तक नहीं पहुंचती, वो बॉडी पुलिस तक पहुंचाता है।सस्पेंस भरे बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ ये ट्रेलर काफी ट्रेंड कर रहा हैं। इसमें पूरे कसौली में भागती पुलिस उस किलर को ढूंढती नजर आ रही है जो डेड बॉडी को पब्लिक में छोड़ देता हैं। इस ट्रेलर को देखकर फैंस इस फिल्म की अच्छी होने की उम्मीद कर रहे हैं।

अक्षय के साथ होंगे ये स्टार्स

इस फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम अर्जुन सेठी हैं। अर्जुन का प्लान है की इस किलर को पकड़ने केलिए पावर नही,माइंड गेम खेलना होगा। इस फिल्म में अक्षय के साथ रकुल प्रीत कौर, सरगुन मेहता और चंद्रचूर सिंह रहने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि ‘कठपुतली’ असल जिंदगी की कहानी से प्रेरित है। ये फिल्म सोवियत संघ के जाने-माने सीरियल किलर अनातोली येमेलियानोविच स्लिवको के असल जीवन के केस का एक रोमांचक और सबलाइम अडाप्टेशन है। इसका निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password