ऐश्वर्या एमपी के इन शहरों में करेंगी फिल्म की शूटिंग

भोपाल। बॉलीवुड के सितारों की पहली पसंद अब मध्यप्रदेश बनता जा रहा है। यहां पर बीते कुछ सालों में कई फिल्मों की शूटिंग हुई। बड़े बजट और बड़े फिल्मी अभिनेताओं की फिल्मों की शूटिंग से भी मध्यप्रदेश अछूता नहीं रहा है। शुक्रवार को मशहूर एक्ट्रेस और ऐश्वर्या राय बच्चन विशेष विमान से दतिया पहुंची। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी थीं। खबर है कि ऐश्वर्या मध्यप्रदेश में फिल्म की शूटिंग के लिए आई हैं और उनकी फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त तक प्रदेश में होनी है। दतिया हवाई पट्टी से ऐश्वर्या कार से ओरछा के लिए रवाना हो गईं जहां वो फिल्म की शूटिंग करेंगी।

ऐश्वर्या ने हाथ हिला किया अभिनंदन
पहले ऐश्वर्या राय बच्चन दतिया के मां पीतांबरा पीठ में दर्शन करने के लिए भी जाने वाली थीं लेकिन किन्हीं कारणों से उनका ये कार्यक्रम रद्द हो गया। बीते दिनों ही एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ओह माय गॉड 2 की शूटिंग के लिए भी महाकाल मंदिर में फिल्म से जुड़े स्टार कास्ट और निर्माता निर्देशकों की टीम पहुंची थी। इसके साथ ही प्रदेश के और भी कई स्थानों पर अभी भी अलग अलग फिल्मों की शूटिंग चल रही है।
मां पीतांबरा के दर्शन करने का कार्यक्रम
ऐश्वर्या राय बच्चन के आने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए थे। हवाई पट्टी के आसपास काफी पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस ने ऐश्वर्या राय को कार से ओरक्षा रवाना करने के बाद ही राहत की सांस ली। हालांकि हवाई पट्टी पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी। ऐश्वर्या राय बच्चन दतिया में शाम चार बजे विशेष विमान से हवाई पट्टी पर उतरी। उनके साथ उनकी बेटी व सुरक्षा कर्मी थे। हालांकि उनका पहले मां पीतांबरा के दर्शन करने का कार्यक्रम था। लेकिन एन समय पर उनका दर्शन करने का कार्यक्रम रद्द हो गया। वे सीधे कार से सड़क मार्ग द्वारा ओरछा के लिए रवाना हो गईं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password