Agreement between CINMF and Amp Energy: सीआईएनएमएफ और एम्प एनर्जी के बीच हुआ समझौता ,दोनों कंपनियों को होगा लाभ

Agreement between CINMF and Amp Energy

नई दिल्ली। कोपनहेगन इंफ्रास्ट्रक्चर न्यू मार्केट्स फंड (सीआई एनएमएफ) Agreement between CINMF and Amp Energy ने अक्षय ऊर्जा क्षेत्र में 20 करोड़ डॉलर (करीब 1,500 करोड़ रुपये) से अधिक के संयुक्त इक्विटी निवेश के लिए एम्प एनर्जी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ समझौता किया है।

एक बयान में कहा गया है कि वैश्विक स्तर पर सबसे बड़े अक्षय ऊर्जा केंद्रित निधि प्रबंधकों में से एक कोपनहेगन इंफ्रास्ट्रक्चर पार्टनर्स (सीआईपी) ने एम्प एनर्जी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ अपने कोपनहेगन इंफ्रास्ट्रक्चर न्यू मार्केट्स फंड 1 (सीआई एनएमएफ) के माध्यम से एक निवेश समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।

यह समझौता भविष्य में विस्तार की संभावना के साथ भारत में अक्षय ऊर्जा परियोजनाओं में 20 करोड़ डॉलर से अधिक के संयुक्त इक्विटी निवेश को सक्षम बनाता है।

एम्प इंडिया के सह-संस्थापक, प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) पिनाकी भट्टाचार्य ने कहा कि सीआईपी दुनिया की अग्रणी अक्षय ऊर्जा केंद्रित अवसंरचना निधि प्रबंधक है और उसके पास पूंजी भागीदार होने के अलावा क्षेत्र में अहम विशेषज्ञता भी है। इनसे दोनों कंपनियों को लाभ होगा। Agreement between CINMF and Amp Energy

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password