केजरीवाल के आवास पर हुए हमले के बाद, उन्होंने भाजपा के लिए कहीं ये बात

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को कहा कि अगर देश की सबसे बड़ी पार्टी उपद्रव में शामिल होती है तो इससे गलत संदेश जाएगा और ऐसे परिदृश्य में देश प्रगति नहीं कर सकता है। उनकी यह टिप्पणी भारतीय जनता पार्टी की युवा ईकाई के सदस्यों द्वारा उनके आवास के बाहर सरकारी संपत्ति में कथित तौर पर तोड़फोड़ करने के एक दिन बाद आयी है। भाजपा की युवा ईकाई ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर केजरीवाल की टिप्पणी के खिलाफ एक प्रदर्शन के दौरान बुधवार को उनके आवास के बाहर की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था।

उपद्रव से भारत की प्रगति नहीं हेागी

मुख्यमंत्री ने एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘अरविंद केजरीवाल नहीं, बल्कि देश महत्वपूर्ण है। मैं देश के लिए अपनी जान न्योछावर कर सकता हूं। ऐसे उपद्रव से भारत की प्रगति नहीं हेागी। अगर केंद्र की सत्ता में बैठी देश की सबसे बड़ी पार्टी ऐसे उपद्रव पर उतारू होती है तो इससे लोगों के बीच खराब संदेश जाएगा। लोग सोचेंगे कि यह (किसी भी मसले से निपटने का) सही तरीका है।’’ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को आरोप लगाया था कि पंजाब चुनाव में हार से हताश भाजपा केजरीवाल को ‘‘मारना’’ चाहती है।

आठ लोगों को गिरफ्तार किया है

बहरहाल, भाजपा ने विस्थापित कश्मीरी पंडितों का ‘‘मजाक उड़ाने’’ वाली केजरीवाल की टिप्पणियों के खिलाफ ‘‘जन आक्रोश’’ के बाद आम आदमी पार्टी पर एक नाटक रचने और ‘‘विक्टिम कार्ड’’ खेलने का आरोप लगाया। दिल्ली पुलिस ने यहां केजरीवाल के आवास पर कथित तोड़फोड़ के संबंध में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password