Mukhtar Ansari Car: मुख्तार अंसारी पर प्रशासन की कार्रवाई, पत्नी अफशां अंसारी की ऑडी कार की गई जब्त

गाजीपुर (उप्र)। (भाषा) मऊ से बसपा के बाहुबली विधायक गाजीपुर निवासी मुख्तार अंसारी की लग्जरी कार को पुलिस ने बेनामी संपत्ति के रूप में जब्त कर लिया है। पुलिस उपाधीक्षक (नगर) ओजस्वी चावला ने बृहस्पतिवार को बताया कि मुख्तार की एक कीमती कार का पंजीकरण विकास कंस्ट्रक्शंस के नाम पर है। इस कंपनी में मुख्तार की पत्नी अफशां की 60 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

इसके अलावा मुख्तार के सालों अनवर शहजाद और शरजील रजा की हिस्सेदारी 20-20 प्रतिशत है। उन्होंने कहा कि कंपनी के नाम कार का पंजीकरण होने पर उसे बेनामी संपत्ति माना जाएगा। माफिया तत्वों के खिलाफ कार्रवाई के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के अनुसार कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद मुख्तार की कार जब्त करने की कार्यवाही की गई है। ओजस्वी ने बताया कि यह कार मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी के गाजीपुर नगर के सैय्यदवाड़ा मुहल्ले में स्थित घर से जब्त की गई है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के सैय्यदबाड़ा इलाके में पुलिस ने यह कार्रवाई की। पुलिस ने बकायदा मुनादी करवा कर मुख्तार अंसारी की ऑडी कार को कुर्क करने की घोषणा की। कुर्क की गई ऑडी ए-4 कार की कीमत लगभग 31 लाख रुपये है। सफेद रंग की इस ऑडी कार का नंबर UP32FA 7007 है।पुलिस ने यह कार्रवाई मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशां अंसारी का भाई और गैंगेस्टर के मामले में वॉन्टेड इनामी अपराधी सरजील रजा के खिलाफ की है। बता दें कि मऊ विधानसभा क्षेत्र से पांच बार का विधायक और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी इस वक्त बांदा जेल में बंद है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उसे बीते छह अप्रैल में पंजाब के रोपड़ जेल से भारी सुरक्षा इंतजामों के बीच सड़क मार्ग से यहां लाया गया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password