ASP Constable Beat Up : आरक्षकों ने ASP को पीटा, पत्नी को दिया धक्का, पुलिस मामला किया दर्ज

Additional SP constable beat up in bhopal

भोपाल। राजधानी भोपाल में 3 आरक्षकों Additional SP constable beat up in bhopal ने एक एडिशनल एसपी की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि आरक्षकों ने एडिशनल एसपी की पिटाई के साथ साथ उनकी पत्नी को भी धक्का देकर गिरा दिया। ये घटना उस समय घटी जब सड़क पर रखे बेरिकेड्‌स को हटाने के एडिशनल एसपी गाड़ी से उतरे थे।

सलीके से गाड़ी चलाने की हिदायत दी
ASP बेरिकेड्स को सरका ही रहे थे कि इसी बीच सामने से तेज रफ्तार कार से आ रहे आरक्षकों की बलेनो कार ने ASP से हल्की से टकरा गई। टक्कर के बाद ASP ने कार सवारों को सलीके से गाड़ी चलाने की हिदायत दी, जिसके बाद 3 आरक्षकों बिफर गए। बताया जा रहा है कि घटना के समय आरक्षक नशे में धुत थे और उन्होंने ASP और उनकी पत्नी से धक्का मुक्की और मारपीट की। घटना के दौरान ASP समेत तीनों आरक्षक सादे कपड़ों में थे।

वर्क शॉप शाखा में है पदस्थ
पुलिस के अनुसार ASP बीएम शाक्य रेडियो कॉलोनी में परिवार के साथ रहते है और डायल 100 मुख्यालय के वर्क शॉप शाखा में पदस्थ है। ASP ने बताया रविवार रात 11.40 बजे साढ़ू भाई के घर वर्धमान सिटी से सहपरिवार सरकारी गाड़ी (एमपी03ए4419) से घर लौट रहे थे। तभी डिपो चौराहे के पास 3 आरक्षकों ने उनके साथ मारपीट की। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है।

इस घटना के बाद टीटी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि टीटी नगर पुलिस ने कांस्टेबल विनोद पाराशर (ट्रैफिक), पहले से निलंबित कांस्टेबल अनिल जाट (DRP) और 25वीं बटॉलियन के SAF अवधेश चौधरी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password