Payal Rohatgi Arrested: अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसायटी में झगड़ा और चेयरमैन को धमकी देने का आरोप

Payal Rohatgi Arrested: अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसायटी में झगड़ा और चेयरमैन को धमकी देने का आरोप

मुंबई। अभिनेत्री पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने सोसाइटी के चेयरमैन के साथ गाली-गलौच की। पायल और सोसाइटी में काफी समय से झगड़ा चल रहा था। इस सोसाइटी में 4-5 साल पहले पायल के पिता ने घर खरीदा था। ये सोसाइटी हाल में ही बनी है। चेयरमैन और सोसायटी के लोगों द्वारा दर्ज शिकायत के बाद पायल रोहतगी को अहमदाबाद सैटेलाइट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शिकायत में कहा गया है कि 20 जून को सोसायटी में एक मीटिंग हुई थी। रोहतगी इस मीटिंग की सदस्य नहीं थीं।

पायल पर क्या हैं आरोप

पायल पर इल्जाम है कि सोसाइटी की सदस्य नहीं होने के बावजूद पायल 20 जून को सोसाइटी की एजीएम में पहुंचीं। ऐसे में जब उन्हें बोलने नहीं दिया गया तो उन्होंने वहां मीटिंग में गाली-गलौच और झगड़ा किया। सोसाइटी की शिकायत के मुताबिक पायल पहले भी कई बार लड़ाई-झगड़ा कर चुकीं हैं। उनपर चैयरमैन पर जान से मारने की धमकी का आरोप भी लगा है। ये पूरा मामला अहमदाबाद के सुंदरवन एपिटॉम सोसाइटी का है।

पायल रोहतगी अक्सर रहती हैं चर्चा में

ये अभिनेत्री अपनी वीडियो और पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले जब कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया तो उनकी रोती हुई वीडियो सामने आई थी। इस वीडियो में ये अभिनेत्री का जिक्र करते हुए रो रही थीं।

पायल रोहतगी का फिल्मी करियर

काम की बात करें तो रोहतगी ने फेमिना मिस इंडिया पेजेंट का हिस्सा बनकर अपने करियर की शुरुआत की। रोहतगी ने सुपरमॉडल मिस टूरिज्म वर्ल्ड का खिताब जीता था। ये एक्ट्रेस गिनी चुनी फिल्मों में ही नज़र आईं हैं जिनमें से कुछ हैं- हे बेबी, ढ़ोल, 36 चाइना टाउन, रक्त।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password