Crime News: रेनकोट पहनकर आए चोर और लाखों का माल लेकर हो गए फरार, तलाश में जुटी पुलिस

इंदौर। प्रदेश में अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस और प्रशासन के तमाम प्रयासों के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इंदौर में सोमवार को तेज बारिश में चोर अपने मंसूबों को अंजाम देने से नहीं हटे। यहां रेनकोट पहनकर आए चोरों ने एक युवती के घर से लाखों रुपए का माल साफ कर दिया। खास बात यह है कि चोर रेनकोट पहनकर आए और धड़ल्ले से घर में घुसे। घर से चोरों ने 12 लाख रुपए नगदी के साथ सोने-चांदी के गहने चुरा लिए। यह मामला इंदौर के बाणगंगा थाना इलाके में स्थिति प्रीमियम पार्क कॉलोनी का बताया जा रहा है। यहां रहने वाली एक युवती सोमवार को एमपीपीएससी का पेपर देने उज्जैन गई थी।

इसी दौरान चोरों ने घर की रेकी की और रेनकोट पहनकर घर में घुस गए। यहां से चोरों ने 12 लाख रुपए की नगदी के साथ सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। युवती जब पेपर देकर वापस लौटी तो उसने देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा है। यह नजारा देख युवती के होश उड़ गए। युवती ने मामले की शिकायत पुलिस सी की। पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की तलाशी की चोर नजर आए। लेकिन चोरों ने रेनकोट पहना हुआ था। इस कारण पुलिस चोरों का हुलिया नहीं पहचान पाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

लगातार बढ़ रही चोरी की बारदातें
बता दें कि बीते दिनों से इंदौर क्षेत्र में चोरी की बारदातें बढ़ रही हैं। यहां के चोर पुलिस को नई चुनौतियां दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक इंदौर के पास धार जिले के बाग, टांडा, जामदा और भूतिया ऐसे गांव हैं जहां कुख्यात बदमाशों की संख्या ज्यादा है। यहां के बदमाश आस-पास के क्षेत्रों में अपराध की घटनाओं को अंजाम देते हैं। पुलिस को भी शक है कि इस वारदात में इसी गांव के लोग शामिल हो सकते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password