Crime News: इंदौर में बीच चौराहे पर शराब कारोबारी को मारी गोली, बंदूक की आवाज से फैली सनसनी, मचा हड़कंप

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिन दहाड़े बीच चौराहे पर भी गोली चलाने में संकोच नहीं कर रहे हैं। इंदौर में सोमवार को एक शराब कारोबारी को कुछ आरोपियों ने बीच चौराहे पर गोली मार दी। गोली व्यापारी के पेट में लगी। गोली की आवाज सुनकर इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने व्यापारी को मामले की जानकारी पुलिस को दी और व्यापारी को अस्पताल पहुंचाया। इस हमले के बाद शहर के गांधीनगर, बाणगंगा इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। वहीं पुलिस भी मामले में पूरी तरह सक्रिय हो गई है।

मामला इंदौर के सत्यसांई चौराहे का बताया जा रहा है। यहां सोमवार को शराब कारोबारी अर्जुन ठाकुर पिता वीरेंद्र ठाकुर को शाम करीब 4 बजे सत्यसाईं चौराहे पर सरआम गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली अर्जुन के पेट में लगी। इसके बाद अर्जुन को राजश्री अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया है। इस हमले के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। वारदात के बाद शराब कारोबारी के समर्थकों ने सिंडिकेट के ऑफिस पहुंचकर पथराव भी किया। पुलिस को दूसरे शराब कारोबारी चिंटू ठाकुर और हेमू ठाकुर पर शक है। पुलिस ने दोनों के घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया है।

शराब दुकान की लोकेशन को लेकर झगड़ा!
जानकारी के मुताबिक शराब कारोबारी अर्जुन ठाकुर का अन्य शराब कारोबारियों से दुकान की लोकेशन को लेकर विवाद है। दरअसल एबी रोड स्थित रघुनाथ पेट्रोल पंप के सामने अर्जुन की शराब की दुकान है। इस दुकान को लेकर शराब सिंडिकेट के लोगों से कुछ विवाद चल रहा है। बीते दो दिन पहले भी इसको लेकर झगड़ा हुआ था। यह दुकान पहले अर्जुन के पिता चलाया करते थे। अब अर्जुन इस दुकान को संभालते हैं। वहीं कुछ अन्य लोग इस दुकान को उन्हें देने का दबाव बना रहे थे। इसी को लेकर अर्जुन का आरोपियों के साथ विवाद था। यह दुकान अच्छी जगह पर होने के कारण रिवेन्यू अच्छा मिलता है। इसी कारण इस दुकान की लोकेशन को लेकर विवाद है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password