Punjab Politics: कांग्रेस को अलविदा कहे सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू ! सोशल मीडिया पर दिए इसके संकेत

चंडीगढ़। (भाषा) कांग्रेस की पंजाब इकाई में जारी कलह को दूर करने के पार्टी आलाकमान के प्रयासों के बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को कहा कि विपक्षी दल आम आदमी पार्टी (आप) ने हमेशा ही पंजाब के लिए किए गए उनके कार्य एवं दूरदर्शिता को पहचाना है। इससे एक दिन पहले आप की पंजाब इकाई के अध्यक्ष भगवंत मान ने सिद्धू पर कटाक्ष करते हुए उनसे कहा था कि वह सत्तारूढ़ कांग्रेस द्वारा कथित तौर पर राज्य की निजी बिजली कंपनियों से प्राप्त ”कोष” के बारे में ट्वीट करें।

इसके बाद सिद्धू की यह टिप्पणी सामने आयी है। सिद्धू ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ” हमारे विपक्षी दल आप ने हमेशा ही पंजाब के लिए किए गए मेरे कार्य एवं दूरदर्शिता को पहचाना है। चाहे वह 2017 से पहले मेरे द्वारा उठाए गए बेअदबी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार एवं बिजली संकट के मुद्दे हों जिनका सामना पंजाब की जनता को करना पड़ रहा था या फिर आज जिस तरह मैंने ‘पंजाब मॉडल’ पेश किया है।

वे साफतौर पर जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है?” उन्होंने कहा, ” अगर विपक्ष मुझसे सवाल करने का साहस करता भी है , तब भी वे मेरे जन हितैषी एजेंडा को नजरअंदाज नहीं कर सकते।” कांग्रेस नेता सिद्धू ने आप नेताओं के उन पुराने वीडियो को भी साझा किया जिनमें वे सिद्धू द्वारा उठाए गए विभिन्न मुद्दों की सराहना कर रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password