Corona Third Wave: कोरोना की तीसरी लहर को लेकर चिंतित दिखे शिवराज, लोगों से हाथ जोड़कर की यह अपील…

उज्जैन। प्रदेश में कोरोना का कहर थमते ही राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गईं हैं। सीएम शिवराज सिंह रविवार को उज्जैन पहुंचे। सीएम शिवराज सिंह ने रविवार को उज्जैन में करोड़ों रुपए की लागत से लगने वाले प्लांट का भूमिपूजन किया। साथ ही उन्होंने कालिदास अकादमी में निर्माण कार्यो का शिलान्यास भी किया। यहां पहुंचे सीएम शिवराज सिंह ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है। इतना ही नहीं सीएम शिवराज सिंह ने जनता को यहां से चेतावनी देते हुए कहा कि प्रदेश का खजाना खाली है, सरकार के पास चव्वनी भी नहीं है। इसलिए कोरोना की तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए कोरोना नियमों का पालन करिए।

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर का संकट बरकरार है। हालांकि सीएम ने कहा कि प्रदेश में कोरोना टेस्ट में कोई कमी नहीं होने देंगे। रोजाना 75 हजार टेस्ट किए जा रहे हैं। सीएम ने उज्जैन में निर्माण कार्यों का शिलान्यास के दौरान कहा कि मास्क नहीं लगाने वालों का सोशल बॉयकाट किया जाए। सीएम ने कहा कि डेल्टा, गामा और जीका से लंबे समय तक लड़ना है। प्रदेश की जनता से कहा हाथ जोड़कर कहता हूं निश्चिंत मत होइये। सीएम शिवराज ने कालिदास अकादमी में निर्माण कार्यो के शिलान्यास के मौके पर ये बात कही। यहां से सीएम ने जनता को चेतावनी भी दी है कि अगर निश्चिंत रहे तो कोरोना की तीसरी लहर बेहद घातक साबित होगी। वहीं लोगों से सीएम शिवराज सिंह ने कोरोना नियमों का पालन करने की सलाह दी है।

उज्जैन पहुंचे सीएम शिवराज सिंह…
बता दें कि सीएम शिवराज सिंह रविवार को महाकाल की नगरी में पहुंचे। यहां सीएम शिवराज सिंह ने करोड़ों रुपए की लागत की योजनाओं का भूमिपूजन किया। सीएम शिवराज सिंह ने इस दौरान कहा कि उज्जैन को उद्योग नगरी के रूप में विकसित किया जा रहा है। इसकी शुरुआत हो चुकी है। यहां कई बड़े और छोटे उद्योग लगने की कतार में हैं। यहां आने वाले दिनों में 6 अलग-अलग इकाई 1117 करोड़ का इन्वेस्टमेंट करने जा रही हैं। जिसमें प्रतिभा सिंटेक्स जल्द ही उज्जैन में प्लांट लगाकर 4000 लोगों को रोजगार देगी। इससे उज्जैन में युवाओं को रोजगार मिलेगा। साथ ही उज्जैन नगरी का विकास भी तेजी से दौड़ेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password