CM Shivraj in Indore: जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक शुरू, सीएम ले रहे हैं अधिकारियों से जानकारी

 

इंदौर। जिला आपदा प्रबंधन समिति CM Shivraj in Indore की बैठक शुरू हो गई है। सीएम शिवराज की अध्यक्षता में ये बैठक हो रही है। बैठक में सीएम अधिकारियों से जानकारी ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि कोरोना को लेकर किए गए कार्यों की जानकारी बैठक में ली जा रही है, जिसमें कोरोना की संभावित तीसरी लहर की तैयारियों को लेकर चर्चा की जा रही है। इस बैठक में मंत्री तुलसी सिलावट,सांसद शंकर लालवानी समेत जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद है।

 

तैयारियों का जायजा लेंगे
आप को बता दें कि सीएम शिवराज आज दोपहर इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे। यहां से वे सबसे पहले एआईसीटीएसएल दफ्तर में कोविड की समीक्षा करने पहुंचे। यहां वे संभावित तीसरी लहर की तैयारियों का जायजा लेंगे। इसके बाद करीब वे पीसी सेठी अस्पताल में दौरा करेंगे। इसे कोविड के लिए विशेष तौर से तैयार किया जा रहा है। खासकर बच्चों और महिलाओं के लिए यहां व्यवस्था होगी।

ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण करेंगे
सीएम इस दौरान सवा 11 करोड़ रुपए से अधिक लागत से 11 अस्पतालों में बने ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण करेंगे। इन प्लांट्स की क्षमता 23.34 टन है। साथ ही, वे 25 और अस्पतालों में बनने वाले ऑक्सीजन प्लांट का भूमिपूजन भी करेंगे। इसके बाद सीएम अभय प्रशाल में हो रहे ‘धन्यवाद इंदौर’ कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password