Groom News MP : एक कॉल ने दुल्हे के उड़ा दिए होश, मंडप की जगह थाने पहुंचा दूल्हा, पुलिस वालों से लगाई गुहार

Groom

होशंगाबाद . सिवनी मालवा में Groom News MP एक युवक अपनी शादी के सपने संजो रहा था..रस्में हुईं और धूमधाम से बारात लेकर भी निकल गया…बारात आधे रास्ते पहुंची ही थी कि एक सूचना ने उसके होश उड़ा दिए…बारात पहुंचने से पहले ही दुल्हन घर छोड़कर फरार हो गई…और फिर दूल्हा न्याय की गुहार लेकर पूरी बारात के साथ थाने पहुंच गया… दरअसल रमपुरा के राकेश हरियाले की बहन की शादी 14 मई को खोकसर में हुई थी…उसी घर की लड़की से राकेश की शादी भी तय हुई लेकिन बारात पहुंचने से पहले दुल्हन धोखा दे गई…और घर से फरार हो गई..थाना प्रभारी के मुताबिक लड़की खोकसर की थी..लिहाजा दूल्हे को डोलरिया थाने भेजा गया है…मामले में डोलरिया पुलिस ही कार्रवाई करेगी।

आप को बता दें कि होशंगाबाद की सिवनीमालवा तहसील के एक गांव में यह अजीबोग़रीब मामला सामने आया। जानकारी के अनुसार रामपुरा निवासी राकेश हरियाली की शादी खोकसर में तय हुई थी। बारात भी आने ही वाली थी, मगर बारात आने से पहले ही दुल्‍हन फरार हो गई।

काफी खोजबीन के बाद घरवालों ने दूल्हे सहित उसके परिजनों को इसकी सूचना फोन पर दी, जिसके बाद दूल्हा घर जाने से पहले परिजनों के साथ सिवनी मालवा थाने पहुंचा और न्याय के लिए गुहार लगाता रहा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password