‘दोस्ताना 2’ के बाद ‘रेड चिलीज’ की फिल्म से बाहर हुए कार्तिक आर्यन, जानिए क्या हैं मामला

नई दिल्ली। अपनी मेहनत के बूते हिंदी सिनेमा के चोटी के सितारों में शुमार हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन को ख़बरें आ रही थी कि धर्मा प्रोडक्शंस ने अपनी निर्माणाधीन फ़िल्म दोस्ताना 2 से उनकी छुट्टी कर दी थी। इसके पीछे कार्तिक के अप्रोफेशनल रवैये को ज़िम्मेदार बताया जा रहा था। करन जौहर के बाद अब शाहरुख खान की फिल्म से भी कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बन रही फिल्म ‘फ्रेडी’ से कार्तिक को निकाला गया है। इस फिल्म में कार्तिक और कटरीना कैफ पहली बार साथ नजर आने वाले थे। लेकिन, अब ऐसा लगता है कि उनके फैंस को इस जोड़ी को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए अभी और इतंजार करना होगा।

‘फ्रेडी’ से क्यों बाहर हुए कार्तिक?

कार्तिक आर्यन चाहते थे कि ‘फ्रेडी’ फिल्म की स्क्रिप्ट को बदल दी जाए। जब उन्हें ‘दोस्ताना-2’ से निकाला गया था, तब भी ऐसी ही कुछ वजहें सामने आई थीं। जब कार्तिक ने ‘फ्रेडी’ फिल्म साइन की थी, तब वह इसकी स्क्रिप्ट से सहमत थे। मगर फिल्म साइन करने के कुछ दिनों बाद कार्तिक मूवी की स्क्रिप्ट चेंज करवाना चाहते थे। इसी वजह से प्रोडक्शन कंपनी ने उन्हें टाटा बाय-बाय बोल दिया। ‘फ्रेडी’ फिल्म अजय बहल के डायरेक्शन में बन रही है। अजय इससे पहले ‘बी.ए. पास’ मूवी का डायरेक्शन भी कर चुके हैं।

वापिस की 2 करोड़ रुपए भी लौटाए

कार्तिक आर्यन ने फिल्म साइन करते समय दो करोड़ रुपए की फीस ली थी. फिल्म से निकाले जाने के बाद उन्होंने ये साइनिंग अमाउंट वापिस लौटा दिया है। अब धर्मा प्रोडक्शंस की तरह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को भी कटरीना के अपोजिट एक नए एक्टर की तलाश करनी होगी। इस बीच कार्तिक के ‘फ्रेडी’ से बाहर होने की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। कई यूजर्स का कहाना है कि कार्तिक खुद अपने करियर को खतरे में डाल रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password