बरेली में चुनावी रंजिश के चलते नवनिर्वाचित पंचायत सदस्य की भाभी की पीट पीटकर हत्या

UP Crime News

बरेली (उप्र) : जिले (Uttar Pradesh News) में कथित चुनावी रंजिश के चलते क्षेत्र पंचायत की नवनिर्वाचित सदस्य (बीडीसी मेंबर) की भाभी की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। इस घटना में दो पक्षों में जमकर लाठी, डंडे, फरसे चले,खूनी संघर्ष हुआ जिससे करीब 10 अन्य लोग घायल भी हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के छह लोगों को हिरासत में लिया है, गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल को तैनात किया गया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार की रात जिले के थाना भुता के भंडरिया गांव (Bhandaria Village UP) में कथित रूप से पंचायत चुनाव को लेकर उत्पन्न रंजिश में दो पक्षों में लड़ाई हुई है जिसमे एक महिला की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है तथा आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

नवनिर्वाचित पंचायत सदस्य (Newly Elected Panchayat Member) मीना देवी के पति छतरपाल ने पुलिस को बताया सदस्य उनकी पत्नी की भाभी गीता (40) को गांव के ही प्रधान प्रत्याशी मुनीश गंगवार और सदस्य क्षेत्र पंचायत प्रत्याशी योगेंद्र व अन्य लोगो ने घर मे घुसकर लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी। छतरपाल ने बताया कि पंचायत चुनाब में भंडरिया भगनापुर से उनकी पत्नी मीना देवी सदस्य क्षेत्र पंचायत के पद के लिये गांव के ही मुनीश के खिलाफ खड़ी हुई थीं और चुनाव जीत गयी।

उन्होंने बताया कि इसी बात से नाराज मुनीश व अन्य लोग बुधवार की रात उनके घर घुस आये और लाठी डंडों से उनके परिवार के सदस्यों को पीटने लगे। छतरपाल ने बताया कि इस हमले में गीता घायल हो गईं और उनकी अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गयी । छतरपाल ने बताया कि इस घटना में उनकी पत्नी व सदस्य क्षेत्र पंचायत मीना को भी चोटें आई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password