Amitabh Bachchan Twitter Followers: ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के हुए 4.5 करोड़ फॉलोअर

Amitabh Bachchan Twitter Followers

Image Source: Twitter SrBachchan

मुंबई, नौ जनवरी (भाषा) मेगास्टार अमिताभ बच्चन के ट्विटर फॉलोअर (Amitabh Bachchan Twitter Followers) की संख्या शनिवार को 4.5 करोड़ हो गई। 78 वर्षीय अभिनेता ट्विटर पर सक्रिय रहनेवाले बॉलीवुड कलाकारों में से एक हैं।

बच्चन फेसबुक (Facebook), इंस्टाग्राम (Instagram) समेत अन्य सोशल मीडिया साइट पर मौजूद हैं। वहीं टम्लबर (Amitabh Bachchan Tumblr Blog) पर उनका एक निजी ब्लॉग भी है।

ट्विटर पर बच्चन ने अपने एक प्रशंसक का शुक्रिया अदा किया, जिसने उनकी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें युवा बच्चन अपने पिता व कवि हरिवंश राय बच्चन का आशीर्वाद ले रहे हैं। इस तस्वीर पर बच्चन के प्रशंसक ने लिखा, ‘‘ 4.5 करोड़ की शुरुआत पूज्य मां और पूज्य बाबूजी के आशीर्वाद से हुआ।’’

इस तस्वीर से जुड़ी यादों का जिक्र करते हुए बच्चन ने लिखा, ‘‘ यह तस्वीर काफी कुछ कहती है…यह ऐसा क्षण था जब मैं ‘कुली’ की घटना के बाद मौत के मुंह से निकलकर घर लौटा था। पहली बार मैंने अपने पिता को रोते देखा था। अभिषेक भी चिंतित नजर आ रहा था।’’

मनमोहन देसाई (Manmohan Desai) की फिल्म ‘कुली’ (Coolie) की बेंगलुरु में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था और ठीक होने में कई महीने लग गए थे। मेगास्टार इस घटना को पुनर्जन्म बताते हैं।

अभिनेता को फेसबुक (Amitabh Bachchan Facebook) पर अभी 2.9 करोड़ और इंस्टाग्राम पर 2.45 करोड़ फॉलोअर हैं। मौजूदा समय में भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे ज्यादा 6.47 फॉलोअर हैं।

भाषा स्नेहा माधव

माधव

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password