Bengal Election News : बंगाल में बोले CM शिवराज, ममता दीदी सुन लो, कमल खिलने वाला है, सुनहरी सुबह होने वाली है! 2 मई, दीदी गई और भाजपा आई!

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल Bengal Election News  2021 के विधानसभा चुनाव को देखकर ऐसा लग रहा है ,जैसे मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीच चुनावी जंग छिड़ी हो। बंगाल में मध्यप्रदेश बनाम छत्तीसगढ़ की जंग दिखाई दे रही है। एक तरफ बंगाल में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान CM Shivraj Singh in Howrah बंगाल में तृणमूल और ममता बनर्जी पर हमलावर हैं तो दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

 

लेफ्ट और कांग्रेस की संयुक्त रैली की अगुवाई भूपेश बघेल करते दिखे। बीजेपी की तरफ से शिवराज चुनाव प्रचार कर रहे हैं ।तो कांग्रेस की तरफ से भूपेश बघेल मोर्चा संभाले हैं। कोई किसी से कम नजर नहीं आ रहा।

अब बंगाल में परिवर्तन होने जा रहा
बंगाल में दीदी को चुनौती देने की मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुरुआत कर दी है। शिवराज ने हावड़ा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। तुष्टीकरण की राजनीति के साथ ही केंद्र की योजनाओं का लाभ जनता को न देने का आरोप लगाया साथ ही TMC की तुलना कुंभकरण से की। कहा-कुंभकरण तो 6 महीने सोता है और फिर 6 महीने खाता रहता था, लेकिन TMC वाले 12 महीने खाते रहते हैं। इन्होंने बंगाल का हक मारा और अब बंगाल में परिवर्तन होने जा रहा है।

सीएम ने कहा कि 2 मई, दीदी गई, बीजेपी आई…सीएम शिवराज ने सभा को संबोधित करने से पहले कोलकाता में कालीघाट मंदिर में दर्शन किए। कहा कि काली मैया की कृपा पूरे देश पर बनी रहे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password