Jirapur Rajgarh News : 6 मृतकों का शव पहुंचते ही रो पड़ा पूरा गांव, एक साथ उठी अर्थी

Jirapur Rajgarh News

भोपाल। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले  के जीरापुर  (Jirapur Rajgarh News ) में जब एक साथ 6 मृतकों का शव पहुंचा तो पूरा इलाके में मातम पसर गया एवं मृतकों के घर शोक सांत्वना देने वालों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। सड़क दुर्घटना के शिकार सोनी परिवार के 6 लोगों का अंतिम संस्कार जीरापुर में कर दिया गया, जबकि दो रिश्तेदारों का अंतिम संस्कार मक्सी में गुरुवार को किया जाएगा।

सभी के शव बुधवार शाम करीब 5.30 बजे जीरापुर लाए गए। जिनमें से श्याम सोनी, राम बाबू, ललित, नयन, अक्षिता और बबली को सुंदर सोनी ने मुखाग्नि दी। जानकारी के अनुसार बबली की दो माह पहले ही सगाई हुई थी और मई 2021 में उसकी शादी होनी थी।

मंगलवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया था

गौरतलब है कि राजस्थान के टोंक में मंगलवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया था । यहां एक ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हुए हैं। फिलहाल घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं दोनों वाहनों के ड्राइवर फरार हैं। हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक ही परिवार के थे ।

दर्शन करके लौट रहे थे

जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के ये सभी लोग सीकर स्थित खाटूश्याम मंदिर (Khatushyam Temple) के दर्शन करके लौट रहे थे। देर रात NH- 12 पर बनास के पुल के एक ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी थी । हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई थी । हालांकि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस- प्रशासन मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू कर मृतकों और घायलों को जीप से बाहर निकाला था । मृतकों में 4 पुरुष, दो महिलायें और दो बच्चे शामिल थे ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password