Bhopal Railway Station :यात्री के पिट्टू बैग में मिले विस्फोटक से फैली सनसनी,पुलिस ने युवक को ​पकड़ा

Bhopal Railway Station :यात्री के पिट्टू बैग में मिले विस्फोटक से फैली सनसनी,पुलिस ने युवक को ​पकड़ा

Bhopal Railway Station

भोपाल। राजधानी के भोपाल स्टेशन Bhopal Railway Station पर चैकिंग के दौरान एक यात्री के पिट्टू बैग में डिटोनेटर, जिलेटिन पेस्ट और वायर (विस्फोटक) मिला है। यात्री के पास से मिले विस्फोटक के बाद से युवक से पुलिस पूछताछ की। युवक ने पूछताछ के दौरान बताया कि शहडोल जिले के अन्हा ब्यौहारी का निवासी है और वह हैदराबाद की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में 4 साल से पोकलेन ऑपरेटर था। वहां विस्फोट के लिए डेटोनेटर व जिलेटिन का इस्तेमाल होता था। वहीं से यह लेकर आया था। उसने सुना था कि डेटोनेटर और जिलेटिन का विस्फोट करके मछली मारी जाती हैं। उसके पिता शहडोल में मछली पकड़ने का काम करते हैं, इसलिए वह यह ले जा रहा था। पुलिस की एक टीम जांच के लिए हैदराबाद भेजी गई है।

5 सदस्यों की टीम उसे हैदराबाद लेकर पहुंची
जीआरपी ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार रात 9 बजे चैकिंग के दौरान भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-6 पर चैकिंग के दौरान युवक के पास से विस्फोटक मिले थे। विस्फोटक मिलने के बाद जीआरपी पुलिस ने युवक रमाशंकर केवट को गिरफ्तार कर हैदराबाद ले गई है। जीआरपी ने बताया कि 5 सदस्यों की टीम उसे हैदराबाद लेकर पहुंची है।

पुलिस को देख छुपने लगा था
पुलिस ने बताया कि स्टेशन पर वह पुलिस को देख छुपने लगा था जिसके बाद शक के आधार पर उसे पकड़ा गया और चैकिंग की गई। युवक के पास से जेलेटिन रॉड व डिटोनेटर मिले। अब मामले में और खुलासा होने की उम्मीद है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password